Samachar Nama
×

'प्यार का रिश्ता हुआ तार तार' प्रेमिका की मां ने किया शादी से इंकार तो 'हत्यारें प्रेमी' ने पहले दिया खौफनाक साजिश को अंजाम और फिर प्रेमिका को लेकर हुआ रफू चक्कर

उत्तर प्रदेश के बांदा से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के बांदा से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जांच में पता चला कि आरोपी का मृतक के घर आना-जाना था. यह मामला शहर कोतवाली के हरदौली काशीराम कॉलोनी का है. यहां रहने वाली एक दिव्यांग लड़की का शहर के ही एक युवक से पिछले एक साल से अफेयर चल रहा था.

युवक ने अपनी प्रेमिका की मां का गला घोंट दिया

हत्यारा देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. लड़की की मां ने उसे घर आने से मना किया, जिससे नाराज होकर प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और भाग गया. मृतक महिला के बेटे ने बताया कि रईस नाम का लड़का उनके घर आता था. उसका अपनी बहन के साथ अफेयर था. हम उसे घर आने से मना करते थे लेकिन वह नहीं मानता था. पिछले एक साल से वह घर आता रहता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शहर की काशीराम कॉलोनी में एक महिला की गला दबाकर हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची. जांच में पता चला कि एक शख्स उसके घर आ रहा था। जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आगे की कानूनी कार्रवाई की गई है.

Share this story

Tags