Samachar Nama
×

'प्यार हुआ बदनाम' प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने पहले लड़की से किया दुष्कर्म और फिर कर दी हत्या, बचने के लिए भूसे के ढेर में छिपाई लाश मगर...
 

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में प्रेम प्रसंग में एक युवती की हत्या कर दी गई. लड़की की आज सगाई होनी थी. लेकिन उससे पहले उस समय हड़कंप मच गया जब उसका शव पुआल के ढेर में मिला. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क् !! उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में प्रेम प्रसंग में एक युवती की हत्या कर दी गई. लड़की की आज सगाई होनी थी. लेकिन उससे पहले उस समय हड़कंप मच गया जब उसका शव पुआल के ढेर में मिला. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मृतक के परिजनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं। मामला अंतू कोतवाली के छतरपुर शिवाला गांव का है।

जानकारी के अनुसार गांव की एक लड़की कल देर शाम घर से गायब हो गयी थी. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। क्योंकि, लड़की की आज (24 अप्रैल) को सगाई थी. जल्द ही शादी की तारीख तय होने वाली थी. लेकिन सगाई से पहले बेटी के गायब होने की खबर से परिवार वाले परेशान हो गए. आनन-फानन में अंतू कोतवाली की कितावर चौकी पर शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस कुछ समझ पाती इससे पहले ही पड़ोस में रहने वाले जय चंद वर्मा के घर में भूसे के ढेर में लापता बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला जय चंद उनकी बेटी पर शादी के लिए दबाव बनाता था. इनकार करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हालांकि पुलिस जांच कर रही है और कुछ भी बताने से बच रही है. गांव में तनाव का माहौल है. फोर्स तैनात है. बताया जा रहा है कि सिरफिरे के प्रेमी जय चंद ने सगाई से ठीक पहले लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खून से लथपथ शव को उसने अपने घर के अंदर छप्पर में छिपा दिया और मौके से भाग गया. फिलहाल पुलिस आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही जय चंद की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है.

Share this story

Tags