Samachar Nama
×

पुलिसवाले पर चढ़ा शराब और वर्दी का खुमार, नशे में झूमता दिखा सिपाही, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सहारनपुर में डायल 112 पर तैनात एक सिपाही नशे की हालत में एक बेंच पर नजर आ.....
sdfgf

क्राइम न्यूज डेस्क !! उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सहारनपुर में डायल 112 पर तैनात एक सिपाही नशे की हालत में एक बेंच पर नजर आ रहा है. दिन के मध्य में, यह वर्दीधारी सिपाही सड़क के किनारे बैठा था। बगल की बेंच पर जहां एक तरफ जैम और शराब के पाउच दिख रहे हैं, वहीं चखने और स्मोकिंग का भी पूरा इंतजाम है. इन सबके बीच महाशय को इस बात का भी अंदाजा नहीं है कि वहां से गुजरने वाला हर शख्स ये नजारा देखकर उनका मजाक उड़ा रहा है.

नशे में धुत पुलिसकर्मी को अपनी वर्दी पर कोई शर्म नहीं थी

जब वीडियो बनाने वाले ने नशे में धुत सिपाही को याद दिलाया कि वह बावर्दी है तो होश में आने की बजाय सिपाही ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया. यहां तक ​​कि उसे पीटने की धमकी भी दी. साथ ही पुलिसकर्मी ने कहा कि "अगर कोई दुर्घटना होती है तो मैं जिम्मेदार होऊंगा. आप ही मुझसे पूछोगे." इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सहारनपुर पुलिस अधीक्षक ने वीडियो में दिख रहे सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक ने विभागीय जांच के आदेश दिये हैं.

Share this story

Tags