Samachar Nama
×

FIR दर्ज करने के लिए पुलिस ने मांगी पांच लाख की रिश्वत,ऐसे किया CBI ने पूरे मामले का खुलासा

सीबीआई की टीम ने मंगलवार देर शाम चंडीगढ़ सेक्टर-23 स्थित एक ज्वेलरी शॉप से ​​पांच लाख की रिश्वत लेते हुए हरियाणा पुलिस के एक इंस्पेक्टर और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता से....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! सीबीआई की टीम ने मंगलवार देर शाम चंडीगढ़ सेक्टर-23 स्थित एक ज्वेलरी शॉप से ​​पांच लाख की रिश्वत लेते हुए हरियाणा पुलिस के एक इंस्पेक्टर और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता से उसके खिलाफ मामला दबाने के लिए 30 लाख रुपये की मांग की थी।

शिकायत के आधार पर सीबीआई ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम-7 और 8 समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों को आज सीबीआई कोर्ट में पेश कर ऑन डिमांड लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी इंस्पेक्टर हरियाणा पुलिस में साइबर क्राइम में तैनात है. उनकी एक शिकायत थी. इसमें उसने केस दर्ज नहीं करने के लिए 30 लाख रुपये की मांग की थी. मामला विजिलेंस के पास लंबित था लेकिन कुछ समय पहले मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी.

लिखित शिकायत के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए सीबीआई की ओर से जाल बिछाया गया. आरोपी इंस्पेक्टर अपने एक दोस्त के साथ रिश्वत की पहली किस्त लेने के लिए मंगलवार देर शाम चंडीगढ़ सेक्टर 23 स्थित ज्वेलरी शॉप पर पहुंचा था

Share this story

Tags