Samachar Nama
×

'मस्जिद में हवस का खेल' 16 साल के बच्चों से मौलाना करता था जबरदस्ती गंदा काम, मोबाइल में मिली 500 अश्लील वीडियो

अजमेर जिले के रामगंज थाना इलाके में स्थित मस्जिद में हुई हत्या का खुलासा हो गया है. सोलह साल तक की उम्र के छह बच्चों ने की हत्या... पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अब उसे नियमानुसार सजा दी जा रही है. इस पूरे मामले में पुलिस के सामने कई पहलू आये....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! अजमेर जिले के रामगंज थाना इलाके में स्थित मस्जिद में हुई हत्या का खुलासा हो गया है. सोलह साल तक की उम्र के छह बच्चों ने की हत्या... पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अब उसे नियमानुसार सजा दी जा रही है. इस पूरे मामले में पुलिस के सामने कई पहलू आये हैं. पुलिस ने जब मनोवैज्ञानिक के जरिए बच्चों से पूछताछ की तो कई बड़े खुलासे हुए.

14 साल के बच्चे से दुष्कर्म

मस्जिद में रहने वाला मौलाना वहां का प्रमुख मौलाना होता था। उसका नाम मोहम्मद माहिर है. वह तीस साल का था. लेकिन वह सात साल से बच्चों के साथ गलत हरकत कर रहा था। 26 अप्रैल को वह यूपी के कानपुर से लौटा था। वह वहीं का रहने वाला था. वह अपने साथ एक चौदह साल का बच्चा भी लाया था। अगली रात उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्चा चिल्लाया तो उसने उसका मुंह दबा दिया और फिर उसे पैसे देने का लालच दिया.

वह मुझे कमरे में बुला कर गलत काम करता था

मौलाना की हत्या के मामले में गिरफ्तार बच्चों ने बताया कि वह बच्चों को रात में पैर दबाने या सिर दबाने के नाम पर अपने कमरे में बुलाता था. लगभग रोज ही वह किसी न किसी बच्चे को उठाकर कहता कि खाना खाकर कमरे में आया, दर्द होता है, सिर दबाता है। इसके बाद बच्चा कमरे में चला जाता था. जानकारी में खुलासा हुआ है कि मौलाना के मोबाइल फोन से पांच सौ से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं.

माता-पिता भी हैरान हैं कि बच्चों ने कैसे हत्या कर दी

बच्चों ने मिलकर उसे मारने की योजना बनाई। यूट्यूब पर वीडियो देखें. उसके बाद पूरी प्लानिंग. पहले सिर पर वार करो. इसके बाद उसने अपने गले में रस्सी बांध ली और उसे दोनों तरफ से खींच लिया. मौलाना की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के खुलासे के बाद बच्चों के परिजन भी सदमे में हैं. जिन्होंने बच्चों को पढ़ने और धर्म सीखने के लिए मौलाना के पास भेजा।

Share this story

Tags