Samachar Nama
×

'फोन कॉल बना मौत की वजह'गलत फहमी के शिकार पिता ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

लखनऊ की रहने वाली पूजा सिंह महज 14 साल की थीं। शायद ही उसने कभी सोचा होगा कि एक मोबाइल कॉल की वजह से उसकी जान चली जाएगी. उसने सोचा भी नहीं था कि उसके पिता उसे इतनी बेरहमी से मार डालेंगे.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !! लखनऊ की रहने वाली पूजा सिंह महज 14 साल की थीं। शायद ही उसने कभी सोचा होगा कि एक मोबाइल कॉल की वजह से उसकी जान चली जाएगी. उसने सोचा भी नहीं था कि उसके पिता उसे इतनी बेरहमी से मार डालेंगे. दरअसल पूजा की हत्या उसके ही पिता ने की थी और एक फोन कॉल उसकी मौत का कारण बनी। दरअसल ये सनसनीखेज मामला लखनऊ के गुंडाबा थाना क्षेत्र के मायापुरी कॉलोनी से सामने आया है. यहां पुलिस को सूचना मिली कि घर के अंदर एक नाबालिग लड़की का शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या की गई थी. जांच के बाद पुलिस को पता चला कि लड़की का नाम पूजा सिंह है और उसकी उम्र 14 साल है.

बहन-भाई ने पुलिस को सारी बात बताई

जांच के दौरान पुलिस का शक घर पर ही रहा. पुलिस ने मृतक पूजा के भाई-बहनों से पूछताछ शुरू की. इस दौरान पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. दरअसल पूजा की हत्या उसके ही पिता संजय सिंह ने की थी. संजय ने अपनी ही बेटी पर हमला कर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. हत्या से पहले संजय ने उसे जमकर पीटा था.

एक फ़ोन कॉल बनी मौत की वजह!

जांच में पता चला कि पूजा किसी लड़के से फोन पर बात करती थी। जिस वक्त उसकी हत्या की गई, वह फोन पर किसी लड़के से बात कर रही थी। इस बात पर पिता संजय और पूजा के बीच विवाद हो गया।

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर अभिजीत आर शंकर (डीसीपी नॉर्थ, लखनऊ) ने कहा, पुलिस को एक लड़की के शव की सूचना मिली थी. मृतक का नाम पूजा सिंह है. वह 14 साल की थी. जब भाई-बहन से पूछताछ की गई तो पता चला कि लड़की की हत्या उसके पिता संजय सिंह ने ही की है. मृतिका किसी लड़के से फोन पर बात करती थी. इस बात को लेकर पिता-पुत्री के बीच विवाद हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Share this story

Tags