Samachar Nama
×

'दर्दनाक हादसा' लिफ्ट में खड़ी थी बच्ची तभी अचानक सामने आ गया कुत्ता और फिर....CCTV में कैद हुई पूरी घटना

आजकल कुत्तों के हमले से जुड़े मामले बहुत देखने को मिलते हैं। ताजा नया मामला नोएडा से जुड़ा है, जहां एक हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट के अंदर एक कुत्ते ने एक लड़की पर हमला कर दिया. इस दौरान कुत्ते ने लड़की की बांह पर काट लिया और यह पूरी घटना....
samacrharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! आजकल कुत्तों के हमले से जुड़े मामले बहुत देखने को मिलते हैं। ताजा नया मामला नोएडा से जुड़ा है, जहां एक हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट के अंदर एक कुत्ते ने एक लड़की पर हमला कर दिया. इस दौरान कुत्ते ने लड़की की बांह पर काट लिया और यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. नोएडा के सेक्टर 107 की लोटस 300 सोसायटी में हुई घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.



वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कुत्ते ने छोटी बच्ची को घायल कर दिया. लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही कुत्ते ने पलक झपकते ही लड़की पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह काट लिया. इससे बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी. हालांकि, एक शख्स ने कुत्ते को मारकर भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और कुत्ते ने लड़की को काटकर घायल कर दिया था.

आपको बता दें कि नोएडा में कुत्तों के हमले का मामला आए दिन सुर्खियों में रहता है. हाल ही में जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने एक लड़की पर हमला कर दिया, जिससे लड़की बुरी तरह घायल हो गई. इससे पहले एक फूड डिलिवरी ब्वॉय पर कुत्ते ने हमला कर दिया था. आपको बता दें कि कुत्ते के काटने के बाद रेबीज वायरस खून के जरिए शरीर में प्रवेश कर जाता है। इसके प्रभाव को खत्म करने के लिए डॉक्टर रेबीज इंजेक्शन की सलाह देते हैं।

Share this story

Tags