Samachar Nama
×

घर के बाहर खेल रही मासूम को बहला फुसलाकर ले गया पड़ोसी किशोर और फिर किया घिनौना काम

राजस्थान की राजधानी जयपुर में छह साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. घर के बाहर खेल रही किशोरी को पड़ोसी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। किशोर ने बच्ची को घर से दूर एक सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजस्थान की राजधानी जयपुर में छह साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. घर के बाहर खेल रही किशोरी को पड़ोसी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। किशोर ने बच्ची को घर से दूर एक सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसी बीच बच्ची की मां उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंच गई।

बच्ची की मां को देखकर आरोपी भाग गया। बच्ची का अस्पताल में इलाज कराया गया है. पीड़ित बच्ची की मां ने विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक मनोज शर्मा कर रहे हैं।थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील ने बताया कि विद्याधर नगर निवासी 38 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 16 वर्षीय आरोपी किशोर, जो उसके घर के पास रहता है, सोमवार दोपहर को उसकी छह वर्षीय बेटी को फुसलाकर ले गया और एक सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Share this story

Tags