Samachar Nama
×

शादी में कम पड़ गई मटन करी तो गुस्से में दंबगों ने कैटरिंग कर्मचारी के साथ की 'इंसानियत को शर्मसार' करने वाली हरकत, जानें पूरा मामला

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक शादी के रिसेप्शन के दौरान मटन करी की "अपर्याप्त आपूर्ति" से परेशान आमंत्रित लोगों से बचने की कोशिश करते समय एक 22 वर्षीय कैटरिंग कर्मचारी की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! झारखंड के रामगढ़ जिले में एक शादी के रिसेप्शन के दौरान मटन करी की "अपर्याप्त आपूर्ति" से परेशान आमंत्रित लोगों से बचने की कोशिश करते समय एक 22 वर्षीय कैटरिंग कर्मचारी की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी. मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर गुरुवार को दूल्हा और दुल्हन के पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

जानकारी गोला थाना प्रभारी ने दी

गोला पुलिस थाना प्रभारी हरिपद टुडू ने कहा कि यह घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 65 किलोमीटर दूर हुप्पू गांव में आधी रात के आसपास हुई. उन्होंने कहा कि तब तक शादी की कुछ औपचारिकताएं पूरी हो चुकी थीं और कैटरिंग स्टाफ ने मेहमानों को खाना परोसना शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा कि आमंत्रित लोगों के बीच मटन करी की मांग अधिक थी और कुछ समय बाद कैटरिंग स्टाफ कृष्ण कुमार ने कमी के कारण और अधिक करी परोसने में असमर्थता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इससे आगंतुकों का एक वर्ग नाराज हो गया और उन्होंने कैटरिंग स्टाफ की पिटाई कर दी.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से भागते समय वह कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गयी. टुडू ने कहा कि उनका शव बुधवार को बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के बाद कुमार का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वे पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच जारी है, जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ लिया जाएगा.

Share this story

Tags