Samachar Nama
×

'मूंछों को ताव' देना पड़ा भारी, पुलिस को अकड़ दिखाने वाले गुंडे का भरे बाजार निकाला जुलूस, कान पकड़कर लगवाई उठक बैठक
 

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट करने और उसकी मूंछों पर तमाचा मारकर धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. रविवार को आरोपी थाने से फरार हो गया। अब गिरफ्तारी के बाद....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट करने और उसकी मूंछों पर तमाचा मारकर धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. रविवार को आरोपी थाने से फरार हो गया। अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी का पूरे बाजार में जुलूस निकाला और फिर पुलिसवालों से माफी मांगी.

दरअसल, शहर के खजराना चौराहे पर रविवार रात गुंडा सोंटा सरदार का बेटा करनजीत सिंह अपनी कार में हूटर बजाकर निकला और सिग्नल तोड़कर भाग गया। यह देख ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल विकास शर्मा और सूबेदार ब्रजनर सिंह ने उसे रोका। इससे गुस्साए युवक ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई की, गाली-गलौज की और उनकी मूंछों पर हाथ लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी। वीडियो देखें:-

पुलिस आरोपी को पकड़कर खजराना थाने ले गई। लेकिन मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी भी वहां से भाग गया. लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों की सख्ती के बाद पुलिस आरोपी को दोबारा थाने ले गई और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे सलाखों के पीछे डाल दिया.

नशे की हालत में आरोपी का वीडियो भी वायरल हुआ है. वह पुलिस के सामने अपनी खाल दिखा रहा था. जांच में पता चला कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही मारपीट और गुंडागर्दी के 6 मामले दर्ज हैं.

आरोपी करणजीत सिंह शहर के भंवरकुआं इलाके के गैंगस्टर सोंटा सरदार का बेटा है. आरोपी के पिता एक मंत्री के करीबी भी बताए जा रहे हैं। इस मामले को लेकर थाने पर भी कार्रवाई का दबाव था, लेकिन पुलिस अधिकारियों की सख्ती के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Share this story

Tags