Samachar Nama
×

मोहबत्त के एग्रीमेंट ने पहुंचा दिया जेल, इस कहानी को जानकर पड़ जाएंगे हेरत में

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिलचस्प मामला सामने आया है. इस मामले में कोर्ट ने रेप के एक आरोपी को बरी कर दिया है. यह मामला करीब 3 साल पहले का है, जब एक प्रेमिका ने अपने शादीशुदा प्रेमी के खिलाफ बलात्कार, गर्भपात और धमकी देने का मामला....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिलचस्प मामला सामने आया है. इस मामले में कोर्ट ने रेप के एक आरोपी को बरी कर दिया है. यह मामला करीब 3 साल पहले का है, जब एक प्रेमिका ने अपने शादीशुदा प्रेमी के खिलाफ बलात्कार, गर्भपात और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में कोर्ट ने आरोपी प्रेमी को बरी कर दिया है और यह एक समझौते पर आधारित है, जो एफआईआर से पहले ही किया गया था.

युवक ने किया प्यार का इकरारनामा

कोर्ट ने कहा कि इस समझौते से पता चलता है कि लड़की को पहले से ही पता था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है. फिर भी वह उसके साथ रहने को तैयार थी और बाद में उसने अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

एक माह बाद एफआईआर दर्ज कराई गई

एफआईआर दर्ज होने के एक महीने बाद कोर्ट ने बरी करने का फैसला सुनाया। कोर्ट ने यह भी माना कि एफआईआर दर्ज करने से पहले भी प्रेमी और प्रेमिका के बीच एक समझौता हुआ था, जिसमें शर्त थी कि आरोपी प्रेमी 7 दिन पीड़िता के साथ और 7 दिन पत्नी के साथ रहेगा।

Share this story

Tags