Samachar Nama
×

बच्चे की चाहत में नाबालिग बनी तांत्रिक की वासना का शिकार,वीडियो वारयल होने पर मचा हड़कंप 

बदायूँ जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के दरगाह पर पेड़ गिरने से इलाज कराने आई एक महिला ने दरगाह पर चादर बेचने वाले एक कथित मौलवी पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्र....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बदायूँ जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के दरगाह पर पेड़ गिरने से इलाज कराने आई एक महिला ने दरगाह पर चादर बेचने वाले एक कथित मौलवी पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्र ने मंगलवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में बदायूँ-दिल्ली मार्ग पर सोत नदी के तट पर बनी 'बड़े सरकार' की प्रसिद्ध दरगाह मुस्लिम आस्था का प्रमुख केंद्र है।

बदायूँ में महिला से दुष्कर्म

झाड़फूंक से मानसिक रोग का इलाज कराने आ रही जनपद बिजनौर निवासी एक महिला ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को शिकायत दी। उन्होंने बताया कि प्रार्थना पत्र में महिला ने कहा है कि वह झाड़फूंक से इलाज के लिए करीब एक साल से बदायूँ में रह रही है। महिला का आरोप है कि दरगाह में चुनरी और चादर की दुकान चलाने वाला मौलवी राहत उसे इलाज के बहाने अपने कमरे में ले गया.

वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया

कमरे में महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया है. आरोप लगाने वाली का कहना है कि राहत इलाज के नाम पर उसे अपने कमरे में ले जाता था और रेप करता था. इस सिलसिले में आरोपी मौलवी राहत के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. इस मामले में दरगाह प्रबंधन कमेटी के किसी भी जिम्मेदार अधिकारी का बयान नहीं मिल सका है.

Share this story

Tags