Samachar Nama
×

मस्जिद में नमाज पढ़ते-पढ़ते गिरा व्यक्ति और एक झटके में हो गया अल्ला को प्यारा, परिवारवालों ने दर्ज कराया हत्या का केस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवक की नमाज पढ़ते वक्त मौत हो गई है. वह मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे तभी अचानक गिर पड़े, उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति की मौत की पुष्टि कर दी...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क् !! उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवक की नमाज पढ़ते वक्त मौत हो गई है. वह मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे तभी अचानक गिर पड़े, उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति की मौत की पुष्टि कर दी। यह घटना गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित एक मस्जिद की बताई जा रही है.

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

दरअसल, गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित मस्जिद में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। यहां एक बुजुर्ग व्यक्ति नमाज पढ़ने आया था, नमाज पढ़ते समय उसे अचानक दिल का दौरा पड़ गया। जिससे कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। नमाज पढ़ने वाले शख्स का नाम हाजी हनीफ बताया जा रहा है जिनकी उम्र करीब 80 साल बताई जा रही है. वह सेना से सेवानिवृत्त थे।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

मस्जिद में नमाज पढ़ते वक्त एक बुजुर्ग शख्स के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह प्रार्थना कर रहे थे तभी अचानक बैठे-बैठे गिर पड़े. इसके बाद उनकी मौत हो गई.

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

आपको बता दें कि कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर एक वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है और मांग की है कि वैक्सीन की जांच मेडिकल एक्सपर्ट से कराई जाए. साथ ही नुकसान का निर्धारण करने और वैक्सीन से मरने वालों को मुआवजा देने का निर्देश देने की मांग की है. बताया जा रहा है कि इस मामले में वैक्सीन निर्माता कंपनी के खिलाफ कई राज्यों से 51 से ज्यादा केस चल रहे हैं.

कोविशील्ड के साइड इफेक्ट

बता दें कि देश में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुर्खियों में है. इस बीच एक के बाद एक लोगों की अचानक मौत को वैक्सीन के साइड इफेक्ट से जोड़कर देखा जा रहा है.

Share this story

Tags