Samachar Nama
×

मालिश के लिए इंतजार कराया तो पति ने ईंट से मार मारकर कर दी पत्नी की दर्दनाक हत्या, गिरफ्तार

हत्या की एक बेहद अजीबो-गरीब कहानी सामने आई, जिसे सुनकर नोएडा पुलिस भी दंग रह गई. दिल्ली से सटे नोएडा के छिजारसी गांव में सोमवार को हत्या की एक वारदात सामने आई। खुलासा हुआ कि एक पति ने अपनी पत्नी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी.....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! हत्या की एक बेहद अजीबो-गरीब कहानी सामने आई, जिसे सुनकर नोएडा पुलिस भी दंग रह गई. दिल्ली से सटे नोएडा के छिजारसी गांव में सोमवार को हत्या की एक वारदात सामने आई। खुलासा हुआ कि एक पति ने अपनी पत्नी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

उसका अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था

मृतक महिला की पहचान 34 वर्षीय प्रतिमा गिरी के रूप में हुई है, जो फैजाबाद की रहने वाली बताई जा रही है. पता चला है कि कुछ दिन पहले वह अपने पति हरेंद्र गिरी और तीन बच्चों के साथ फैजाबाद से छिजारसी गांव आई थी. हरेंद्र गिरि पेशे से दर्जी हैं. लेकिन पड़ोसियों के मुताबिक पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा होता था.

घटना के बाद से फरार है

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ, इस दौरान हरेंद्र ने ईंट से मारकर उसकी हत्या कर दी. बच्चों का शोर सुनकर जब पड़ोसी एकत्र हुए तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक हरेंद्र मौके से भाग निकला। जब पुलिस पहुंची तो प्रतिमा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मसाज के लिए कहा तो पत्नी ने मना कर दिया

पति-पत्नी के बीच झगड़े की असल वजह क्या थी, इसका ठीक से पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पता चला है कि सोमवार की दोपहर हरेंद्र अपनी पत्नी को सिर की मालिश करने के लिए बार-बार बुला रहा था, लेकिन उस समय प्रतिमा खाना बना रही थी, इसलिए उसने पूछा थोड़ी देर इंतजार करना. इसी बात पर दोनों में पहले दोपहर और फिर शाम को झगड़ा हुआ. लेकिन जब झगड़ा बढ़ गया तो हरेंद्र ने पास पड़ी एक ईंट उठाई और मूर्ति पर मारना शुरू कर दिया और तब तक मारता रहा जब तक वह अधमरा नहीं हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हरेंद्र की तलाश तेज हो गई है.

Share this story

Tags