Samachar Nama
×

नफरत की आग में पागल नाबालिग ने रची अपने ही दोस्तों के खिलाफ खौफनाक साजिश और फिर चाकू से ताबड़तोड़ करता रहा वार, ​गिरफ्तार

वडोदरा में एक दोस्त ने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज हत्याकांड की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हत्या एक नाबालिग ने की है. नाबालिग ने दोस्त पर चाकू से कई वार किए। जानकारी के मुताबिक....
safsd

क्राइम न्यूज डेस्क !!! वडोदरा में एक दोस्त ने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज हत्याकांड की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हत्या एक नाबालिग ने की है. नाबालिग ने दोस्त पर चाकू से कई वार किए। जानकारी के मुताबिक आरोपी अपने दोस्त से काफी नाराज था. नाराजगी की वजह यह थी कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी और उसका दोस्त उसे गर्लफ्रेंड न होने के कारण ताना मारता था। वह आरोपी को तंग करता था। आरोपी इस बात से नाराज था और यह गुस्सा उसके सिर पर इस हद तक चढ़ गया कि उसने हत्या की साजिश रची और अपने सबसे अच्छे दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

वह मुझे गर्लफ्रेंड न होने के कारण चिढ़ाया करता था

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना वडोदरा के दिवालीपुरा इलाके की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त को चाकू मार दिया है. मृतक का नाम दिशांत राजपूत था. बताया जा रहा है कि दिशांत को उसके एक नाबालिग दोस्त ने दिवालीपुरा इलाके में घूमने के लिए बुलाया था. दिशांत अपने दोस्त रंजीत माली के साथ नाबालिग से मिलने गया था. मुलाकात के वक्त नाबालिग आरोपी भी अपने एक दोस्त के साथ वहां आया. ये चारों बातें कर रहे थे तभी अचानक नाबालिग ने चाकू निकाला और दिशांत पर चाकू से कई वार कर दिए.

दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई

दिशांत के शरीर पर कई वार हुए और वह जमीन पर गिर पड़ा. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. दिशांत का दोस्त भी मौके से भाग गया. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी 12वीं कक्षा की परीक्षा में एक साथ शामिल हुए थे. पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस जांच में पता चला कि दिशांत के कई दोस्त थे और उसके दोस्तों में लड़कियां भी थीं। दिशांत और आरोपी नाबालिग एक साथ ट्यूशन क्लास जाते थे। इधर, दिशांत आरोपी को गर्लफ्रेंड न होने पर चिढ़ाता था। यही वजह है कि आरोपी दिशांत से नफरत करता था.

Share this story

Tags