Samachar Nama
×

'प्यार बना मौत की वजह' लड़की ने मिलने से किया इंकार तो गुस्से में प्रेमी ने धारदार हथियार से कर दी हत्या

मुंबई के पूर्वी उपनगर घाटकोपर में एक नाबालिग लड़के की हत्या की घटना सामने आई है. यहां एक लड़की को लेकर दो लड़कों में विवाद हो गया. एक लड़का दूसरे लड़के को एक लड़की से मिलने के लिए रोक रहा था. पुलिस....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मुंबई के पूर्वी उपनगर घाटकोपर में एक नाबालिग लड़के की हत्या की घटना सामने आई है. यहां एक लड़की को लेकर दो लड़कों में विवाद हो गया. एक लड़का दूसरे लड़के को एक लड़की से मिलने के लिए रोक रहा था. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कहा कि आरोपी रुशिकेश गुरव (19) को रविवार रात घातक हमले के लिए पड़ोसी ठाणे जिले के दिवा से गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने रुशिकेश गुरव को अपने इलाके की एक लड़की से मिलने के खिलाफ चेतावनी दी थी। लेकिन वह नहीं माना.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चेतावनी के बावजूद जब गुरव लड़की से मिलने उसके इलाके में पहुंचा तो उसने उसका विरोध किया. इसके बाद आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल लड़के को देखा और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि पिछले महीने मुंबई के निर्मल नगर थाना इलाके में एक महिला ने अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. मां-बेटी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। एक दिन बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद मां ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय टीना बागड़े अपनी 19 वर्षीय बेटी भूमिका के साथ पश्चिमी उपनगर बांद्रा में रहती थीं। उनकी बेटी किसी लड़के से प्यार करती थी, जो उनकी मां को मंजूर नहीं था. वह उसे किसी लड़के से मिलने से मना करती थी. लेकिन जब बेटी नहीं मानी तो उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

Share this story

Tags