Samachar Nama
×

'खुशी बदली मातम में' ससुराल आए पति ने राते के अंधेरे में पत्नी की गला रेतकर की हत्या और फिर कर ली आत्महत्या

जिले के पड़री थाना क्षेत्र के देवही गांव में विवाद के बाद पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर और पेट में वार कर पत्नी की हत्या कर दी, फिर खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.....
samach

क्राइम न्यूज डेस्क !!! जिले के पड़री थाना क्षेत्र के देवही गांव में विवाद के बाद पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर और पेट में वार कर पत्नी की हत्या कर दी, फिर खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

यह माजरा हैं

पड़री थाना क्षेत्र के देवही गांव निवासी रेनू की शादी मध्य प्रदेश के रीवा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर निवासी सूर्यभान से हुई थी। उस समय रेनू अपने पैतृक गांव देवही में रहती थीं। रविवार को सूर्यभान उसे छोड़ने आया था। देवाही में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति सूर्यभान (28) ने अपनी पत्नी रीनू (25) की धारदार हथियार से गला काटकर और पेट पर कई वार करके हत्या कर दी। इसके बाद कमरा बंद कर दिया और सूर्यभान पंखे के सहारे फंदे से लटक गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृत पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी नगर नितेश सिंह ने बताया कि उनकी शादी वर्ष-2019 में हुई थी। सूर्यभान अपनी पत्नी रीनू को अपने घर रीवा ले जाना चाहता था। साथ जाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी और खुद फंदे से लटक गया.

Share this story

Tags