Samachar Nama
×

'कलयुगी टीचर ने तार-तार की सारी मर्यादा' पढ़ाई के बहाने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को करता था टच मगर ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बिहार के हाजीपुर जिले के एक स्कूल में उस समय हंगामा हो गया जब ग्रामीणों ने स्कूल के अंदर एक शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजकिशोर हाई स्कूल की है. स्कूल की छात्राओं ने शिक्षक पर...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बिहार के हाजीपुर जिले के एक स्कूल में उस समय हंगामा हो गया जब ग्रामीणों ने स्कूल के अंदर एक शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजकिशोर हाई स्कूल की है. स्कूल की छात्राओं ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं का कहना है कि गणित शिक्षक विकास कुमार उनका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. छात्रों का कहना है कि टीचर विकास कुमार क्लासरूम बंद करने के बाद लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स को छूते हैं. विरोध करने पर आरोपी शिक्षिका ने स्कूल से नाम कटवाने की धमकी दी। जब स्कूली छात्रा ने अपने परिजनों को कलयुगी शिक्षक की हरकत के बारे में बताया तो उन्होंने स्कूल में घुसकर उसके साथ मारपीट की.

इस घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने स्कूल में भी हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस बुलानी पड़ी. स्कूल पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों का गुस्सा देख पुलिसकर्मियों को भी वहां से भागना पड़ा. ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को कई घंटों तक स्कूल में बंधक बनाए रखा. जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल बुलाकर उसे ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया गया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अफरा-तफरी में एक पुलिसकर्मी की मैगजीन भी गायब हो गयी.

इस मामले में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि स्कूल में एक शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. इसे लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. हंगामा शांत कराने गए पुलिसकर्मी की पिस्टल की मैगजीन भी गायब है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच कर रही है.

Share this story

Tags