Samachar Nama
×

'कलयुगी बेटे ने नमक के लिए काटा माँ का गला' मां ने टेस्टी खाना नहीं बनाया तो बेटे ने दरांती से गला काट दिया, फिर नींद की गोली खा सो गया

कहते हैं कि मां के हाथों का स्वाद कहीं और नहीं मिलता. लेकिन एक बेटे ने अपनी मां की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने स्वादिष्ट खाना नहीं बनाया था.....
samacharnama.com

कहते हैं कि मां के हाथों का स्वाद कहीं और नहीं मिलता. लेकिन एक बेटे ने अपनी मां की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने स्वादिष्ट खाना नहीं बनाया था. उसने बेरहमी से हत्या भी कर दी. एक बेटा जिसकी माँ उसका हर दर्द साझा करती है। प्यार किया उसी बेटे को जब गुस्सा आया तो उसने अपनी मां की गर्दन काटने से भी गुरेज नहीं किया. हाथ में हंसिया उठाया और फिर मां की गर्दन पर वार करता रहा. मां चिल्लाती रही. चिल्लाता रहा. जिसे उन्होंने अपनी गोद में ले लिया.

जिसे उन्होंने जन्म दिया.आज वही बेटा उसी मां की जिंदगी खत्म करने पर उतारू हो गया। आख़िरकार मां की सांसें थम गईं. हर तरफ खून फैल गया. लेकिन उस पागल बेटे के हाथ नहीं रुके. मां की हत्या करने के बाद बेटे ने नींद की कई गोलियां खा लीं. और फिर आराम से लम्बी नींद सो गया। इस घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

बेटे का अपनी मां से अक्सर झगड़ा होता रहता था.

ये बेहद चौंकाने वाली घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है. वह 55 साल की मां थीं. वह अपने परिवार के साथ मुरबाड तालुका के वेलु गांव में रहती थी। रविवार यानी 26 नवंबर को मां ने बेटे के लिए खाना बनाया. लेकिन उसे ये पसंद नहीं आया. स्वादिष्ट खाना न मिलने पर बेटा अपनी मां से झगड़ने लगा. आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि मां-बेटे के बीच अक्सर झगड़ा होता था. बेटे ने मां की बात नहीं मानी. वह अपनी मां से किसी न किसी आरोप पर झगड़ता रहता था. आखिरकार रविवार को भी झगड़ा हुआ. इस बार यह कहकर झगड़ा हो गया कि मां के हाथ का बना खाना स्वादिष्ट नहीं है. और मामला मां की मौत तक पहुंच गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे की मानसिक स्थिति को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this story

Tags