Samachar Nama
×

कलयुगी बाप का मन आया अपनी ही बेटी पर बनाया दुष्कर्म का प्लान और फिर बेरहमी से दामाद और नातिन की कर दी हत्या

बिहार के भागलपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां बेटी से प्रेम विवाह करना भारी पड़ गया। गुस्साए पिता ने अपनी बेटी, दामाद और पोते की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नवगछिया पुलिस जिले के गोपालपुर थाना...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बिहार के भागलपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां बेटी से प्रेम विवाह करना भारी पड़ गया। गुस्साए पिता ने अपनी बेटी, दामाद और पोते की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नवगछिया पुलिस जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव की है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. घटना मंगलवार शाम की है.

बेटी के सीने में गोली मारी गयी

घटना की जानकारी मिलने के बाद गोपालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लोगों का कहना है कि पिता पप्पू सिंह और उनके बेटे धीरज सिंह ने पहले उसे पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद करीब आकर गोली मार दी. आरोपी पिता ने दामाद को सिर में और बेटी को सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

डेढ़ साल की बच्ची की भी मौत हो गई

मृतकों में चंदन कुमार, चंदा कुमारी और एक डेढ़ साल की बच्ची शामिल है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मृतक चंदन कुमार और चंदा कुमारी ने तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था. इससे चंदा के पिता बहुत नाराज हुए. इससे नाराज पिता ने मंगलवार को पोते के साथ मिलकर बहू की हत्या कर दी।

Share this story

Tags