Samachar Nama
×

'शिक्षक बना भक्षक' कॉलेज में प्राचार्य ने छात्रा को बुलाकर बोला-आज तो कमाल की दिख रही हो... और फिर आगे जो हुआ उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हरियाणा के फतेहाबाद में शिक्षा के मंदिर के प्रिंसिपल द्वारा महिला शिक्षकों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का है. महिला थाना पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ मामला....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! हरियाणा के फतेहाबाद में शिक्षा के मंदिर के प्रिंसिपल द्वारा महिला शिक्षकों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का है. महिला थाना पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी जयपाल सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, एक शिक्षक के सामने आने के बाद अन्य शिक्षकों ने भी आरोप लगाए हैं.

मामले के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में महिला टीचर ने आरोप लगाया कि वह सरकारी स्कूल में टीचर है. आरोप है कि 12 दिसंबर 2023 को स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल के काम के लिए अपने कमरे में बुलाया. इस दौरान आरोपी प्रिंसिपल ने कहा कि आज तो कमाल लग रहा है और मुझे गंदी नजरों से देखने लगा.

फिर एक दिन जब उन्होंने टाइम टेबल के बारे में पूछा तो उन्होंने गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि तुम बस मुझे खुश कर दो और मैं तुम्हारा सारा कलेश निकाल दूंगी. छुट्टी लेने से एक दिन पहले उन्होंने कहा था कि जब भी तुम्हें कोई व्यक्तिगत समस्या हो तो मुझे एक पर्ची में लिख देना, मैं किसी को नहीं बताऊंगा। इसके बाद आरोपी ने रहने की जगह के बारे में पूछा और कहा कि वहां महिलाएं सशक्त हैं. इसके बाद उन्होंने अन्य महिला शिक्षकों की भी इसी तरह समस्याएं जानीं। आरोपी प्रिंसिपल ने भी मौका मिलते ही गलत इरादे से उनके साथ छेड़छाड़ की। मामले की शिकायत हुई है। आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Share this story

Tags