Samachar Nama
×

अगर आप भी रहते हैं लिफ्ट वाली बिल्डिंग में तो हो जाएं सावधान, खेल-खेल में बच्चे का सिर लिफ्ट में फँसा और....

अगर आप ऊंची इमारत में रहते हैं तो सावधान हो जाएं। गुजरात के सूरत शहर में एक 12 साल के लड़के का सिर लिफ्ट में फंस गया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बच्चा उड़ीसा के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था. वह स्कूल की छुट्टियों के कारण 1 महीने पहले....
sadfds

क्राइम न्यूज डेस्क !!! अगर आप ऊंची इमारत में रहते हैं तो सावधान हो जाएं। गुजरात के सूरत शहर में एक 12 साल के लड़के का सिर लिफ्ट में फंस गया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बच्चा उड़ीसा के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था. वह स्कूल की छुट्टियों के कारण 1 महीने पहले ओडिशा से सूरत अपने पिता के घर आया था। घर में बच्चे की मौत से मातम का माहौल है. यह परिवार उड़ीसा के गंजाम जिले का रहने वाला है। दरअसल रामचन्द्र साहू एक लूम्स फैक्ट्री में काम करते हैं। .

लिफ्ट में सिर फंसने से लड़के की मौत

सूरत शहर के बेड रोड इलाके के रहमत नगर में रहता है। रामचन्द्र साहू का 12 वर्षीय पुत्र राकेश उड़ीसा में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। एक माह पहले स्कूल की छुट्टियाँ मनाने के लिए सूरत अपने पिता के घर आया था। दो दिन पहले राकेश सूरत के भटार इलाके में अमरदीप अपार्टमेंट में रहने वाले अपने रिश्तेदार सुरेश साहू के घर गया था। उस दौरान शाम को राकेश अमरदीप अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट लेकर सातवीं मंजिल पर जा रहे थे.

पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं

बताया जा रहा है कि इस दौरान राकेश का सिर लिफ्ट में फंस गया। बच्चे को इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में सूरत की खटोदरा पुलिस स्टेशन ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साहू परिवार के बेटे की मौत से परिवार में गम का माहौल व्याप्त हो गया है.

Share this story

Tags