Samachar Nama
×

फिल्म देखने के पैसे नहीं दिए तो 'कलयुगी बेटे' ने मां खिलाफ रची खौफनाक साजिश और फिर चाकू से गोदरक कर दी हत्या,आरोपी गिरफ्तार

कश्मीर के बारामूला जिले से हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां कलयुगी बेटे ने अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! कश्मीर के बारामूला जिले से हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां कलयुगी बेटे ने अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि हादीपोरा सोपोर निवासी 40 वर्षीय महिला पर उसके बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर मां को घायल कर दिया। उन्हें तुरंत उप-जिला अस्पताल सोपोर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पेशे से ड्राइवर है और घटना के तुरंत बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की पहचान आमिर फारूक वानी के रूप में हुई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. कलयुगी बेटे ने किसी बात को लेकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है. लेकिन बताया जा रहा है कि काफी समय से मां-बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर मां को घायल कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Share this story

Tags