Samachar Nama
×

'पति की बेवफाई बना दिया हैवान' पति की बेवफाई के कारण टूटे हुए दिल और हारे हुए मन से परेशान होकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

इंदौर शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने हाथ पर सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली। पुलिस ने महिला का शव उसके कमरे से बरामद किया, जहां वह फंदे से लटकी हुई....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! इंदौर शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने हाथ पर सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली। पुलिस ने महिला का शव उसके कमरे से बरामद किया, जहां वह फंदे से लटकी हुई पाई गई। पुलिस ने जब महिला के शव की जांच की तो उसके हाथ पर कुछ शब्द लिखे हुए मिले. पुलिस ने जब बारीकी से जांच की तो महिला के हाथ पर लिखा नोट कुछ और नहीं बल्कि पूरा सुसाइड नोट था।

कविता ने यह सुसाइड नोट मराठी भाषा और कुछ हिंदी में लिखा है। कविता ने अपने हाथ पर लिखा कि उनके पति और उनकी कथित गर्लफ्रेंड नम्रता के बीच गहरा रिश्ता है. इसी कारण उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। पति और उसकी प्रेमिका की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।

मृतक कविता के परिजनों ने भी पति पर आरोप लगाया है

पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में कविता के परिजनों ने पति पर भी आरोप लगाया है. हालांकि इस मामले में तेजाजी नगर पुलिस ने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी पति अपनी महिला मित्र को घर लाता था और पत्नी को परेशान करता था. इससे मृतक काफी दुखी था और यही उसकी मौत का कारण बना. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पति पर लगे आरोपों को लेकर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Share this story

Tags