Samachar Nama
×

Girlfriend के साथ Dinner Date पर गया था पति मगर अचानक आ धमकी बीवी और फिर शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

यह कहानी पति पत्नी और वो की अनगिनत दिलचस्प और मजेदार कहानियों में से थोड़ी अलग है। हम बात कर रहे हैं नवाबों के शहर लखनऊ की। लखनऊ के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शाम मनाते हुए उसे डिनर डेट पर ले गया. प्रेमी-प्रेमिका दोनों.....
ads

क्राइम न्यूज डेस्क !! यह कहानी पति पत्नी और वो की अनगिनत दिलचस्प और मजेदार कहानियों में से थोड़ी अलग है। हम बात कर रहे हैं नवाबों के शहर लखनऊ की। लखनऊ के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शाम मनाते हुए उसे डिनर डेट पर ले गया. प्रेमी-प्रेमिका दोनों टेबल पर खाना खा रहे थे कि अचानक माहौल गर्म हो गया और उस आदमी की पत्नी वहां आ धमकी. अपने पति को दूसरी औरत के साथ देखने वाली पत्नी को पैसे दिए बिना वहां मौजूद लोगों ने फ्री में ऐसा हाईवोल्टेज ड्रामा देखा कि ये तो बस मजा था.

हाई वोल्टेज ड्रामा और पात्र

इस हाई वोल्टेज ड्रामा (हाई वोल्टेज ड्रामा) में मियां बीवी और वो के अलावा भी कुछ किरदार थे, मसलन बीवी का भाई यानी आशिक का जीजा। दिखने में तो बराबर लग रहा था लेकिन अचानक पत्नी का पक्ष मजबूत हो गया क्योंकि उस शख्स की पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पहले अपने पति और फिर उसकी प्रेमिका को जमकर पढ़ाना शुरू कर दिया. ये सब खुलेआम चल रहा था. आशिक और माशूक दोनों को सड़क पर ले जाकर जमकर पीटा गया और संवाद टूट गया।

यह नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

अभी लोग तमाशा देख रहे थे और मजा भी ले रहे थे, लेकिन तभी वहां मौजूद किसी ने इस पूरे ड्रामे को अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर इसकी टीआरपी बढ़ा दी. इसे वायरल कर दिया. पुलिस के पहुंचने पर गरमाता माहौल शांत हुआ. मौके पर पुलिस ने आपस में झगड़ रही मियां की पत्नी और मियां के साले को अलग किया और सभी को चुप रहने को कहा. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से मारपीट व शिकायत के क्रम में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

डिनर डेट पर पत्नी की खरी खरी

बताया जा रहा है कि दरअसल ये हाईवोल्टेज ड्रामा बीडीडी थाना क्षेत्र स्थित फैजाबाद रोड पर एक रेस्टोरेंट में हुआ. यहां देर रात बाराबंकी का एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ खाना खाने आया। वह इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि उनकी डेट की खबर उनके पास आ गई है, जिसे वह किसी भी तरह से जाहिर नहीं होने देना चाहते थे. वह उस रात्रि भोजन का स्वाद ठीक से भी न ले पाया था कि उसकी पत्नी आकर उसे सच्ची कहानी सुनाने लगी। दिलचस्प बात यह है कि पत्नी अकेले नहीं आई बल्कि अपने गवाह और भाई को भी साथ लेकर आई। जिससे उनका पक्ष मजबूत हो सके.

पहले पीटा फिर घसीटा

वहां पत्नी और साले को देखकर पति के होश उड़ गए। इससे पहले कि कुछ कहा जा सके, पत्नी और साला उन दोनों को रेस्टोरेंट से बाहर खींच ले गए। वहां पहले पति की जमकर पिटाई की गई, फिर पति की प्रेमिका को भी पीटा गया. पत्नी ने पति की प्रेमिका को धक्का देकर सड़क पर फेंक दिया. फिर उसके बाल खींचकर आगे ले गया. जैसे ही पति की गर्लफ्रेंड खुद को संभालते हुए खड़ी हुई तो पत्नी ने उसे और पीटना शुरू कर दिया. इसी दौरान पत्नी के परिवार के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच गये. उन्होंने अपने पति और गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट का भी लुत्फ उठाया।

Share this story

Tags