Samachar Nama
×

आधी रात को छत से घर में कूदा पति और फिर चाकू से रेत दिया तलाकशुदा पत्नी का गला, पुलिस जांच शुरू 

बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देश दीपक सिंह ने बताया कि नजीबाबाद के जाब्ता गंज मोहल्ले में अमीर अहमद के घर पर उनकी पोती साइमा (23) रहने......
fasdf

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देश दीपक सिंह ने बताया कि नजीबाबाद के जाब्ता गंज मोहल्ले में अमीर अहमद के घर पर उनकी पोती साइमा (23) रहने आई थी। सीओ ने बताया कि साइमा का पांच माह पहले नजीबाबाद के पठानपुरा निवासी पति नौशाद से तलाक हो गया था।

तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर हत्या

जिला अधिकारी (सीओ) देश दीपक सिंह ने परिजनों को बताया कि साइमा सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात छत पर सो रही थी, तभी करीब दो बजे नौशाद पड़ोस की छत पर आया और साइमा पर चाकू से वार कर दिया. साइमा नीचे की ओर भागी जहां उसने दम तोड़ दिया। लिस के मुताबिक, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

आधी रात को पति छत से कूद गया

सीओ ने बताया कि पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले में अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है. परिवार के मुताबिक, सोनू ने पांच महीने पहले साइमा को तलाक दे दिया था। पति कई दिनों से अपनी पत्नी को वापस घर ले जाने की कोशिश कर रहा था. घटना के बाद साइमा के भाई आदिल और मां सायरा ने पुलिस को हत्या की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्यारे पति की तलाश कर रही है.

Share this story

Tags