Samachar Nama
×

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के खिलाफ रची ऐसी खतरनाक साजिश जानकर कांप उठेगा आपका कलेजा, फिर हुआ फरार

गाजियाबाद के लोनी इलाके के न्यू मुस्तफाबाद में एक पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब बच्चों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी पति ने उन्हें भी घायल कर दिया.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! गाजियाबाद के लोनी इलाके के न्यू मुस्तफाबाद में एक पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब बच्चों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी पति ने उन्हें भी घायल कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना में घायल मासूम बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फावड़े से हत्या

लोनी थाना क्षेत्र के न्यू मुस्तफाबाद में अयूब अपने परिवार के साथ रहता था। देर रात अयूब शराब के नशे में घर पहुंचा और अनैतिक संबंध के शक में पत्नी फरजाना (36) की फावड़े से मारकर हत्या कर दी। जब अयूब अपनी पत्नी फरजाना पर फावड़े से हमला करने लगा तो उसका बेटा और बेटी अपनी मां को बचाने लगे.

बच्चे भी घायल हो गये

अयूब इतना गुस्से में था कि उसने अपने बच्चों को भी घायल कर दिया और वहां से भाग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Share this story

Tags