Samachar Nama
×

पति ने नहीं लाकर दी 5 रुपए वाली Kurkure तो पति से नाराज होकर भाग गई मायके, भेज दिया तलाक का नोटिस, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखी खबर सामने आई है। यहां एक जोड़ा तलाक की कगार पर है और इसके पीछे की वजह जानकर आपकी हंसी छूट जाएगी। जी हां, प्यार की निशानी के तौर पर मशहूर आगरा शहर में ताज महल को लेकर एक ऐसी खबर आई है....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखी खबर सामने आई है। यहां एक जोड़ा तलाक की कगार पर है और इसके पीछे की वजह जानकर आपकी हंसी छूट जाएगी। जी हां, प्यार की निशानी के तौर पर मशहूर आगरा शहर में ताज महल को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जो आम लोगों को बेहद अजीब लगेगी। यहां एक महिला है जो अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक देना चाहती है, क्योंकि उसका पति उसके लिए हर रोज ऐसा नहीं करता था। इस पर पति ने कहा कि मेरी पत्नी हर दिन 5 रुपये के कुरकुरे के लिए जिद करती है. मैं इससे परेशान हूं.' उधर, कुरकुरे नहीं मिलने पर पत्नी ने पुलिस से शिकायत की।

मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने पीड़ित परिवार को परामर्श केंद्र भेज दिया है. यहां पति-पत्नी के बीच सुलह कराने का प्रयास किया गया। इसके बाद उन्हें अगली तारीख भी दे दी गई है. आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की की शादी साल 2023 में पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक लड़के से हुई थी। शादी के बाद दोनों आरामदायक जिंदगी जी रहे थे। हालांकि, इसी बीच पति अपनी पत्नी की ज्यादा कुरकुरे खाने की लत से परेशान हो गया और दोनों के बीच इस बात को लेकर आए दिन बहस होने लगी. इससे तंग आकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत की और भागकर अपनी मां के घर पहुंच गई।

पति कुरकुरे लाना भूल गया

पति ने बताया कि एक दिन ऑफिस से घर लौटते समय वह कुरकुरे लाना भूल गया था. इस बात को लेकर उसकी पत्नी ने उससे बहुत झगड़ा किया और वह घर से भाग गया। इसके बाद वह पिछले डेढ़ महीने से अपने मायके में रह रही है.

Share this story

Tags