Samachar Nama
×

'इंसानियत हुई शर्मसार' शराब पीकर सोसायटी में आने से रोका तो युवकों ने पहले की बुजुर्ग की हत्या और फिर खंडर में छिपा दी लाश, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में जेपी अमन सोसायटी के पास सोमवार सुबह एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आशंका है कि व्यक्ति की किसी धारदार हथियार से....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में जेपी अमन सोसायटी के पास सोमवार सुबह एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आशंका है कि व्यक्ति की किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गयी है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नॉलेज पार्क थाने को सूचना मिली कि सेक्टर 151 के पास स्थित जेपी अमन सोसायटी से कुंडली गांव की ओर जाने वाली सड़क पर पुल के पास एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है.

नोएडा में 60 साल के एक शख्स की हत्या कर दी गई

मामला हाईप्रोफाइल सोसायटी से सटा होने के कारण तुरंत पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि मृतक की उम्र करीब 60 साल थी. वृद्ध का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था। पुलिस ने जब पहचान की तो पता चला कि मरने वाले का नाम नंदराम है. प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला कि नंदराम मूल रूप से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहने वाला था, लेकिन अपने परिवार के साथ कुंडली गांव में किराए के मकान में रहकर दैनिक कार्य कर रहा था।

धारदार हथियार से वृद्ध का गला रेत दिया

प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। प्रवक्ता ने बताया कि फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए तीन टीमें गठित की हैं। उन्होंने कहा कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से घटना की जांच की जा रही है.

Share this story

Tags