Samachar Nama
×

'इंसानियत हुई शर्मसार' शादी का झांसा देकर 3 साल तक लगातार करता रहा शारीरिक शौषण, अब दे रहा जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के बलिया में रेप की एक घटना सामने आई है. यहां एक लड़के ने 22 साल की लड़की से शादी का झांसा दिया और तीन साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब लड़की और उसके परिवार वालों ने उस....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के बलिया में रेप की एक घटना सामने आई है. यहां एक लड़के ने 22 साल की लड़की से शादी का झांसा दिया और तीन साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब लड़की और उसके परिवार वालों ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। यहां तक ​​कि लड़के के परिवार वाले लड़की के परिवार को जान से मारने की धमकी भी देने लगे. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

थाना प्रभारी धर्म वीर सिंह ने बताया कि एक लड़की की मां ने अपने मंगेतर पर बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है. इसके मुताबिक उनकी बेटी की शादी साल 2021 में रजनीश यादव से तय हुई थी. इसके बाद आरोपी का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। इस दौरान उसने कई बार उसकी बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब लड़की के परिवार वालों ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। उनसे नाता तोड़ लिया.

इसके बाद लड़की के पिता अपने रिश्तेदारों के साथ लड़के के घर गए। वहां उन लोगों ने उसके साथ दुराचार किया। उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर रजनीश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और उसके परिवार के तीन सदस्यों के खिलाफ धारा 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां भी एक युवक शादी का झांसा देकर एक युवती से काफी समय से शारीरिक संबंध बना रहा था। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लड़की की उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है, जबकि लड़का 21 साल का है. कुछ समय पहले ही दोनों की शादी तय हुई थी.

क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय युवती की तहरीर पर उसी क्षेत्र के नरक्ष गांव के राहुल चौहान समेत सुघरी और राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. राहुल चौहान शादी का झांसा देकर काफी समय से युवती से शारीरिक संबंध बना रहा था, लेकिन उसे पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं कर रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share this story

Tags