Samachar Nama
×

आखिर कैसे पुलिस ने कुत्ते की मदद से सुलझाई 14 साल की अधूरी मर्डर मिस्ट्री? हत्यारें को मिली ऐसी सजा जानकर हो जाएंगे हैरान

संबंध जो हमारे समाज का ताना-बाना हैं। छोटे-बड़े और अँधेरे-उजाले रिश्ते. रिश्ते रंग बदलते हैं. ये कहानी रिश्तों के बारे में है. जब वो रिश्ते बदले तो भूचाल आ गया. रिश्तों की ज़मीन पर लिखी ये कहानी धोखे और फरेब की ऐसी....
safds

क्राइम न्यूज डेस्क !!! संबंध जो हमारे समाज का ताना-बाना हैं। छोटे-बड़े और अँधेरे-उजाले रिश्ते. रिश्ते रंग बदलते हैं. ये कहानी रिश्तों के बारे में है. जब वो रिश्ते बदले तो भूचाल आ गया. रिश्तों की ज़मीन पर लिखी ये कहानी धोखे और फरेब की ऐसी कहानी है जो आपको झकझोर कर रख देगी। तो दिल थामकर पढ़ें आइए दिल वालों की एक अनोखी दास्तां की हुई फरेब में दिल्ली।

वह मांग में सिन्दूर मांग रहा था तो पति के नाम का लगा था परी दिल में कोई और बस रहा था। उसके एक तरफ उसका पति था और दूसरी तरफ नया प्यार। वह अपने पति को छोड़ना भी नहीं चाहती थी और प्यार से भी दूर नहीं जा सकती थी। और यहीं से शुरू होती है धोखे की कहानी. आइए आपको इस कहानी के तीन किरदारों से मिलवाते हैं. प्रीति (बदला हुआ नाम), अनिल शर्मा (बदला हुआ नाम) और गुफरान अहमद (बदला हुआ नाम)। ये हैं इस चीट मिस्ट्री के कुल तीन किरदार। इस सबसे अनोखी कहानी की सारी कड़ियां कमरे के अंदर और बाहर मौजूद इन तीन किरदारों के बीच जुड़ी हुई हैं.

पति के नाम का सिन्दूर अपने दिल में लगा रहा था

इसी बुटीक में गुफरान ने पहली बार साउथ दिल्ली में बुटीक चलाने वाली प्रीति को देखा था. नज़रें क्या मिली, आँखों से प्यार तेजी से दिल में बह गया। प्रीति और गुफरान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बुटीक से सीधे बेडरूम तक चला गया. इसके बावजूद प्रीति ने शादी कर ली. इसके बावजूद उनके पति अनिल शर्मा इलाके के बहुत प्रतिष्ठित व्यक्ति थे. प्रीति और गुफरान की ये मुलाकातें हर गुजरते दिन के साथ और भी चर्चित होती गईं और दोनों के बीच का यह अवैध रिश्ता दिन-ब-दिन मजबूत होता गया. लेकिन रिश्ते की सच्चाई ज्यादा दिनों तक सुनील से छुपी नहीं रह सकी. एक दिन अनिल ने खुद अपने ही घर में अपनी पत्नी को पराये मर्द की बांहों में देख लिया. यही वह दृश्य था जिसने अनिल के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

Share this story

Tags