Samachar Nama
×

विवाहेतर प्रेम-प्रसंग का खौफनाक अंजाम: प्रेमी से शादी करने के लिए कलयुगी मां ने की बच्चों की हत्या और फिर हुई फरार

बिहार की राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र में 7 मार्च को हुए दोहरे हत्याकांड का पटना पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पूर्व एसपी भरत सोनी ने बताया है कि इस दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बिहार की राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र में 7 मार्च को हुए दोहरे हत्याकांड का पटना पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पूर्व एसपी भरत सोनी ने बताया है कि इस दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामले में शामिल मुख्य आरोपी गणेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरा मामला विवाहेतर संबंध का है.

पूर्वी एसपी ने बताया कि आरोपी गणेश कुमार पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. वह चिनाई के काम के साथ-साथ ऑटो चालक के रूप में भी काम करता था। राजमिस्त्री का काम करते हुए वह गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के घर पर रहकर काम करने लगा. उसी दौरान उनका एक महिला से अफेयर हो गया. इस रिश्ते से महिला को एक बच्चा भी हुआ. हालाँकि, उनका अफेयर जारी रहा।

वह लड़की पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। कुछ साल बाद आरोपी लड़की पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने 3 साल की मासूम बच्ची को सुनसान इलाके में ले जाकर मिट्टी में दफनाने का खौफनाक कदम उठाया. जिसके बाद हत्या के चश्मदीद गवाह 12 साल के लड़के की भी हत्या कर दी गई. आरोपी गणेश दो बच्चों की हत्या कर फरार हो गया.

दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और मुख्य आरोपी गणेश को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में कोई हथियार नहीं मिला है, पुलिस हथियार बरामद करने की कोशिश कर रही है.

Share this story

Tags