Samachar Nama
×

''लालच बुरी बला'' दिल्ली में बाबा ने कपल को लगाया लाखों का चूना और हो गया फरार, पुलिस जांच शुरू

र लौट रही महिला की मनोकामना पूरी करने का वादा कर दोनों 'झटका' बाबा सामान दोगुना करने का झांसा देकर फरार हो गए। आदर्श नगर पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता का नाम नीलम है......
dsa

क्राइम न्यूज डेस्क !!! घर लौट रही महिला की मनोकामना पूरी करने का वादा कर दोनों 'झटका' बाबा सामान दोगुना करने का झांसा देकर फरार हो गए। आदर्श नगर पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता का नाम नीलम है. वह अपने परिवार के साथ आदर्श नगर के केवल पार्क में रहती हैं। 26 वर्षीय नीलम और उनका परिवार बिहार के वैशाली जिले का रहने वाला है।

नीलम ने पुलिस को बताया कि उसका पति मॉडल टाउन इलाके में फल की दुकान चलाता है। वह प्रतिदिन अपने पति को भोजन देने आती थी। दोपहर तीन बजे वह वापस अपने घर जाने लगी। गली में पहुंचने पर एक कबाड़ी की दुकान के पास दो अज्ञात लोग मिले। वे तांत्रिकों जैसे कपड़े पहने हुए थे। उनमें से एक ने नीलम को रोका।

बाबा के जाल में फंसा एक जोड़ा

वे कहने लगे कि उन पर हनुमान जी की कृपा है। इसलिए मंत्र से किसी की भी मनोकामना पूरी की जाती है। इतना कहकर उन दोनों ने नीलम से कहा कि आजकल तुम बहुत मुसीबत में हो। आपके पति का व्यवसाय भी ठीक नहीं चल रहा है, परिवार में पैसों की तंगी है। यह सुनकर नीलम ने तुरंत कहा कि यह बिल्कुल सच है। दोनों कहने लगे कि चलो मंदिर चलते हैं। बजरंगबली पूजा अनुष्ठान करने से आपकी सभी परेशानियां हमेशा के लिए खत्म हो जाएंगी। नीलम उसकी बातों में आ गई और दोनों के साथ पैदल ही शनि मंदिर पहुंच गई।

तुम्हारे पास जो भी आभूषण हों वे घर ले आओ

उस पार्क में बैठकर दोनों ने पहले कुछ मंत्रों का जाप किया। फिर सोने की बालियां ले लीं। मोबाइल भी रख लिया। दोनों बाबाओं ने कहा कि घर में जो भी सोने के आभूषण और नकदी है, वह ले आओ। उस पर वार कर आभूषण और नकदी दोगुनी करने का दावा किया। महिला ने दोनों बाबाओं पर भरोसा किया और एक जोड़ी चांदी की पायल, सोने का मंगलसूत्र, सोने का लॉकेट और 20 हजार नकद लेकर अपने घर पहुंच गई। उन दो बाबाओं को तिकोना पार्क में दे दिया. दोनों ने पूरी बात उड़ा दी। मंत्र पढ़कर राख जैसी चीज मुट्ठी में दे दी। रास्ते में पीछे मुड़कर न देखें. नीलम ने वैसा ही किया. जब वह वापस लौटी तो दोनों पिता गायब मिले। धोखाधड़ी का एहसास होने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आदर्श नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Share this story

Tags