Samachar Nama
×

प्यार में रोड़ा बनी गर्लफ्रेंड की मां तो बॉयफ्रेंड ने दिया खतरनाक साजिश को अंजाम और फिर दोनों हुए फुर्र,ऐसे हुआ मामले का खुलासा

यूपी के बांदा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की मां का गला घोंट दिया. हत्या की इस घटना से पूरा इलाका सन्न रह गया. हत्या की खबर सुनते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फोरेंसिक टीम...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!!  यूपी के बांदा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की मां का गला घोंट दिया. हत्या की इस घटना से पूरा इलाका सन्न रह गया. हत्या की खबर सुनते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मृत महिला का नाम रमिता (बदला हुआ नाम) है.

प्रेमिका की मां की गला दबाकर हत्या कर दी गई

यह मामला शहर कोतवाली के हरदौली काशीराम कॉलोनी का है. वहां रहने वाली एक दिव्यांग लड़की का शहर के ही एक युवक से पिछले एक साल से अफेयर चल रहा था. 3 अप्रैल की देर रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया, जिसके बाद लड़की की मां ने उसे घर आने से मना कर दिया. जिस पर गुस्साए प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

मां ने प्रेमी को रोका तो उसने मां की हत्या कर दी.

पुलिस को परिजनों से घटना की जानकारी मिली. मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि रईस नाम का लड़का उसके घर आता था. उसका अपनी बहन के साथ अफेयर था. जब उसकी मां ने उसे मना किया तो उसे अच्छा नहीं लगा। पिछले एक साल से घर आना-जाना था। पुलिस ने आरोपी रईस को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Share this story

Tags