Samachar Nama
×

गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, तो इस कदर टूटा दिल की खुद को लगाए बेहोशी के 40 इंजेक्शन और फिर...आगे जो हुआ उसे जानकर हो जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स को प्यार में धोखा मिला है और वह इतना टूट गया है या दुखी है कि भयानक कदम उठा लेता है. होटल के कमरे में खुद को बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगाकर मौत को गले लगा लिया.....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स को प्यार में धोखा मिला है और वह इतना टूट गया है या दुखी है कि भयानक कदम उठा लेता है. होटल के कमरे में खुद को बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगाकर मौत को गले लगा लिया। इस घटना की जानकारी जब होटल स्टाफ को हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की गई. दरअसल, इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाला युवक एक अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में टेक्नीशियन है. मृतक की पहचान विजय सिंह के रूप में हुई है. जिसे अपने ही हॉस्पिटल में काम करने वाली एक नर्स से प्यार हो गया था. लेकिन जब उसे पता चलता है कि जिसे वह दिल और जान से ज्यादा प्यार करता है, वह उसे धोखा दे रही है, तो उसने खुद को मारने की योजना बनाई। युवक ने आत्महत्या करने के लिए ग्लूकोज में बेहोशी की दवा का ओवरडोज लेकर खुद को खत्म कर लिया।

पांच साल का प्यार एक थप्पड़ में खत्म हो गया

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि विजय सिंह एक निजी अस्पताल की नर्स से पांच साल से प्यार करता था. वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की उसके साथ नहीं रहना चाहती थी. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. बताया जाता है कि युवक ने एक दिन किसी बात पर लड़की की हत्या कर दी, जिसके बाद लड़की उससे दूर रहने लगी. इतना ही नहीं उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई. वहीं, इसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को हो गई।

युवक ने मरने से पहले एक मार्मिक सुसाइड नोट लिखा

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि विजय और लड़की एक साथ लिव-इन में रहते थे, जिस होटल में उसने आत्महत्या की, वह लड़की के साथ कई बार वहां आ चुका था। वहीं लड़की का कहां है कि धोखा मैंने नहीं विजय ने दिया है, वह पहले शादीशुदा था, यह बात उसने मुझसे छुपाई। विजय ने अपने सुसाइड नोट में लिखा- जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ न हो. उसने उसी को धोखा दिया है जो उसे जान से भी ज्यादा प्यार करता था. मैंने उसके साथ पांच साल बर्बाद कर दिये. मुझे न्याय मिलना चाहिए. उसे मेरी लाश भी देखने मत देना. पुलिस फिलहाल लड़की से पूछताछ कर रही है.

Share this story

Tags