Samachar Nama
×

'प्यार, पैसा और मौत का खेल' लव मैरिज के बीच में आया बाप तो कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लगा दिया मौत का टीका

हरियाणा के सोनीपत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शादी में बाधा बन रहे पिता से छुटकारा पाने के लिए एक बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अनोखी साजिश रची। दरअसल, सोनीपत के पुरखास गांव के रहने वाले नवीन और सुषमा एक दूसरे.....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! हरियाणा के सोनीपत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शादी में बाधा बन रहे पिता से छुटकारा पाने के लिए एक बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अनोखी साजिश रची। दरअसल, सोनीपत के पुरखास गांव के रहने वाले नवीन और सुषमा एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों एक ही अस्पताल में काम करते थे. नवीन एक वार्ड बॉय था जबकि सुषमा एक नर्स के रूप में काम करती थी। दोनों प्रेम विवाह कर एक साथ रहना चाहते थे, लेकिन समस्या यह थी कि दोनों अलग-अलग जाति के थे, इसलिए समाज को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। बल्कि समाज क्या नवीन के अपने पिता और भाई इस शादी के सख्त खिलाफ थे. इधर नवीन और सुषमा एकदूसरे के बिना नहीं रह पाते थे. इसलिए उसने अपनी शादी का रास्ता साफ करने का एक अनोखा तरीका खोजा। ऐसा कि सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे.

इंजेक्शन देकर हत्या

आख़िरकार शादी के लिए बेचैन नवीन और सुषमा ने नवीन के पिता और भाई को रास्ते से हटाने का फैसला किया। और इसके लिए उन्होंने वह तरीका भी चुना जो उनके पेशे के सबसे करीब था और जिसे अपनाने पर कोई भी उन पर शक नहीं कर सकता था। नवीन ने अस्पताल से कुछ इंजेक्शन और रासायनिक इंजेक्शन चुराए जिनकी अधिक मात्रा लेने पर व्यक्ति की जान जा सकती है। सुषमा को इंजेक्शन और इंजेक्शन देकर नवीन ने उसे घर भेज दिया. परिजन सुषमा को नहीं पहचानते थे। इसी का फायदा उठाकर दोनों ने नवीन के पिता और भाई को सरकारी टीकाकरण अभियान के तहत कैंसर जैसी बीमारी से बचने के लिए टीका लगाने का झांसा दिया. सुषमा खुद को सरकारी नर्स बताकर उसके घर पहुंची और बताया कि यह इंजेक्शन सरकारी अभियान का हिस्सा है। नवीन के पिता और भाई दोनों को निशाना बनाया गया. लेकिन जहां पिता ने आसानी से इंजेक्शन ले लिया, वहीं नवीन के बड़े भाई ने वैक्सीन लेने से साफ इनकार कर दिया. हालांकि, इंजेक्शन ने असर किया और कुछ देर बाद पिता दलवीर की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई.

पुलिस जांच में राज खुला

गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी नवीन के बड़े भाई परमिंदर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि टीकाकरण के कारण उसके पिता की तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने यह भी कहा कि जांच में पता चला कि उसके छोटे बेटे नवीन ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी और सरकारी आलोचना के बहाने उसे मौत के घाट उतार दिया. जांच में नवीन और सुषमा का नाम सामने आने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस जांच में साबित हुआ कि नवीन अपने बड़े भाई और पिता दलवीर को अंतरजातीय विवाह में बाधक मानता था, इसलिए उसने इस साजिश को अंजाम दिया. अब दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

Share this story

Tags