Samachar Nama
×

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, नाइट आउट पार्टी का दिया झांसा और फिर शराब पिलाकर लूट ली इज्जत

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया फ्रेंड पर नशीली दवा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया फ्रेंड पर नशीली दवा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने उसे नशीला पदार्थ दिया और उसकी बेहोशी का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया. लड़की का आरोप है कि जब वह उठी तो उसने देखा कि उसका दोस्त उसके साथ रेप कर रहा है। जब लड़की ने मना किया तो लड़का नहीं माना और उसके साथ रेप करता रहा.

दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई
रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता की उम्र 21 साल है. 13 जनवरी की रात उसकी मुलाकात आरोपी हेतिक शाह से हुई. लड़की का कहना है कि पहले दोनों के बीच सिर्फ इंस्टाग्राम पर बातचीत होती थी. लेकिन उस रात लड़की ने लड़के के साथ घूमने का फैसला किया। लड़की की माने, फिर दोनों उस रात शराब पार्टी के लिए बाहर गए। इसके बाद लड़की को टकीला शॉट्स का नशा हो गया।

लड़की के रोकने के बाद भी वह रेप करता रहा
लड़की का कहना है कि उसकी सहेली और सहेली के दोस्तों ने उस पर ज्यादा शराब पीने का दबाव डाला. इसके बाद लड़की नशे में धुत हो गई. पीड़िता का कहना है कि उसे याद नहीं कि आगे उसके साथ क्या हुआ. लेकिन जब वह उठी तो उसने देखा कि उसका दोस्त उसके साथ रेप कर रहा है। लड़की का आरोप है कि उसने अपने दोस्त को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका और उसके साथ रेप करता रहा.

इसकी जानकारी लड़की ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी
लड़की का कहना है कि उसकी दोस्त ने गुस्से में उसे तीन थप्पड़ मारे, जिससे वह डर गई. लड़की का यह भी कहना है कि जिस जगह पर लड़का उसके साथ रेप कर रहा था. वह जगह उस लड़के के दोस्तों की थी और वे सभी उसकी मदद के लिए वहां मौजूद थे। पीड़िता ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम हैंडलpunishmyrapist के जरिए दी है।

मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया
लड़की की इस पोस्ट के बाद मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने लड़की के दोस्त हेतिक शाह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मामला दर्ज किया है।

Share this story

Tags