Samachar Nama
×

'दोस्त-दोस्त ना रहा' दोस्त ने खाया गर्लफ्रेंड का बर्गर तो गुस्से में दोस्त ने कर दिया मर्डर, पढ़ें खौफनाक हत्या का काला सच

पाकिस्तान भयंकर गरीबी के दौर से गुजर रहा है. आम जनता भी एक वक्त की रोटी के लिए तरस रही है. ऐसे में पाकिस्तान के कराची में एक भयानक घटना घटी है. एक युवक ने बर्गर खाने के बाद अपने सबसे अच्छे दोस्त की गोली...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क् !! पाकिस्तान भयंकर गरीबी के दौर से गुजर रहा है. आम जनता भी एक वक्त की रोटी के लिए तरस रही है. ऐसे में पाकिस्तान के कराची में एक भयानक घटना घटी है. एक युवक ने बर्गर खाने के बाद अपने सबसे अच्छे दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि ये घटना भूख की वजह से नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि युवक इस बात से नाराज था कि उसके दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड के बर्गर में से एक बाइट खा ली. इसी नाराजगी में उसने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि आरोपी हत्यारा और मृतक दोनों कराची के हाई-प्रोफाइल परिवारों से हैं, जिनमें से एक के पिता पुलिस अधिकारी हैं और दूसरे के पिता सत्र न्यायाधीश हैं। पुलिस ने इस मामले में जांच रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

यह खौफनाक घटना करीब ढाई महीने पहले 8 फरवरी को कराची में घटी थी. दरअसल, कराची के डिफेंस फेज-5 इलाके में डेनियल नाम के एक युवक ने अपने दोस्त अली किरियो और उसकी गर्लफ्रेंड शाजिया को दावत के लिए बुलाया. दावत में डेनियल का भाई भी शामिल हुआ, कराची पुलिस के मुताबिक, डेनियल की गर्लफ्रेंड शाजिया बर्गर खाना चाहती थी, जिसके बाद उसने दो बर्गर का ऑर्डर दिया. बर्गर डिलीवर होने के बाद, जब शाज़िया उन्हें खा रही थी, अली किरियो ने मजाक में बर्गर में से एक उठाया और उसमें से एक छोटा सा टुकड़ा खा लिया। इस पर डेनियल को गुस्सा आ गया और दोनों के बीच तनाव हो गया.

दोस्त को पुलिसकर्मी की राइफल से गोली मारी गई थी

डेनियल के पिता कराची में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हैं। इस वजह से उनके घर पर पुलिसकर्मी तैनात हैं. अली किरयो से लड़ाई के बाद डेनियल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पहले तो अली की पिटाई कर दी. इसके बाद उसने पुलिसकर्मी की राइफल ली और अली को गोली मार दी.

सेशन जज मृतक के पिता हैं

घायल अली को तुरंत कराची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बाद में वह मर गया. अली के पिता भी सेशन जज के पद पर तैनात हैं. इसके चलते घटना की सख्ती से जांच की गई। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने अब अपनी रिपोर्ट सौंप दी है, जिसमें हत्या के लिए एसएसपी के बेटे डेनियल को जिम्मेदार ठहराया गया है. इसके बाद डेनियल को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है.

Share this story

Tags