Samachar Nama
×

570 रुपये के लिए ग्राहक ने रची बिजली विभाग के अधिकारी के खिलाफ खौफनाक साजिश और फिर.....

महाराष्ट्र के पुणे जिले में हत्या का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां बुधवार को बिजली बिल को लेकर हुए विवाद में एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने एमएसईडीसीएल की एक महिला तकनीशियन की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार...
safds

क्राइम न्यूज डेस्क !!! महाराष्ट्र के पुणे जिले में हत्या का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां बुधवार को बिजली बिल को लेकर हुए विवाद में एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने एमएसईडीसीएल की एक महिला तकनीशियन की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हत्या की यह घटना बारामती तहसील के मोरगांव में हुई.

हत्या का एक अजीबो गरीब मामला

सुपा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अभिजीत पोटे नाम के एक व्यक्ति ने बुधवार सुबह बारामती तहसील के मोरगांव में महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के कार्यालय के अंदर रिंकू थिटे (26) पर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पोटे ने पहले शिकायत की थी कि उन्हें 570 रुपये का बढ़ा हुआ बिल मिला है.

महिला तकनीशियन की हत्या

पोटे ने संबंधित अधिकारी से बिल ठीक करने को कहा. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. पोटे बुधवार सुबह एमएसईडीसीएल कार्यालय पहुंचे और दस दिन की छुट्टी के बाद लौटे रिंकू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में रिंकू बुरी तरह लहूलुहान हो गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Share this story

Tags