Samachar Nama
×

पहले की बेटे की हत्या बाद में ससुर ने बहू को अपना अपनी हवस का शिकार और फिर बनाया खौफनाक प्लान, जानकर खडे हो जाएंगे रोंगटे

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र में बहू से दुष्कर्म करने और विरोध करने पर बेटे की हत्या करने वाले आरोपी सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी लाइनपार इलाके में छिपा हुआ...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र में बहू से दुष्कर्म करने और विरोध करने पर बेटे की हत्या करने वाले आरोपी सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी लाइनपार इलाके में छिपा हुआ था. पुलिस ने जब उसे घेरा तो वह भाग निकला। सोमवार रात पुलिस ने आरोपी को पीछा कर रामपुर बॉर्डर से पकड़ लिया।

आरोपी ने पहले बात की, ताबड़तोड़ गोली मारी, फिर जुर्म कबूल कर लिया

क्राइम इंस्पेक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने पहले बताया कि हाथापाई में गोली चली है. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की कि हाथापाई में दो गोलियां कैसे चल गईं, तो वह चुप रहा। कुछ देर शांत रहने के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

योजना के तहत छोटे बेटे को पिस्तौल लेकर घर भेजा गया

पुलिस की पूछताछ और जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड ने प्लानिंग के तहत अपने छोटे बेटे को पिस्टल लेकर घर भेजा था. आरोपियों ने बेटे से गोली चलाने की बात कबूल करने को कहा। छोटा बेटा नाबालिग है. वह जल्द ही सरकारी आवास से रिहा हो जायेंगे और उनके पिता भी उनकी पैरवी करेंगे. आपको बता दें कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी का बड़ा बेटा एक निजी अस्पताल में वार्ड बॉय था. पिछले साल जनवरी में उसकी शादी मझोला इलाके में रहने वाली लड़की से हुई थी।

वार्ड ब्वॉय की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 25 नवंबर की रात उसका पति काम से बाहर गया था। घर में सास, ननद और दोनों छोटे साले भी मौजूद नहीं थे। इसी दौरान उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शनिवार सुबह जब पति घर लौटा तो उसने अपने ससुर से इसकी शिकायत की। इसका विरोध करने के लिए महिला का पति अपने पिता के कमरे में चला गया। इसी बीच महिला का छोटा देवर भी वहां आ गया. विवाद के बाद पिता ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर बड़े बेटे की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी और उसका छोटा बेटा भी मौके से भाग गए। दो घंटे बाद छोटा बेटा घर लौटा और पुलिस को पिस्टल देकर कहा कि उसने मुझे गोली मार दी है. हालांकि, बाद में उन्होंने पुलिस स्टेशन में इससे इनकार कर दिया।

Share this story

Tags