Samachar Nama
×

पहले कहे जातिसूचक शब्द, फिर की बेरहमी की सारी हदें पार और ​उसके बाद युवक को रस्सी से बांधकर बाइक से घसीटा, हालत गंभीर

हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गढ़मीरपुर में होली के दिन कुछ लोगों ने एक युवक को रस्सी से बांधकर बाइक पर घसीटा. आरोपियों ने युवक को बुरी तरह पीटा। पुलिस ने मामले में 12 लोगों के खिलाफ दंगा, मारपीट....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गढ़मीरपुर में होली के दिन कुछ लोगों ने एक युवक को रस्सी से बांधकर बाइक पर घसीटा. आरोपियों ने युवक को बुरी तरह पीटा। पुलिस ने मामले में 12 लोगों के खिलाफ दंगा, मारपीट और एससी-एसटी एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक महीपाल निवासी गढ़मीरपुर रानीपुर ने शिकायत में बताया कि होली के दिन उसका भतीजा विजय अपने खेत पर गया था। ग्रामीण रवि कश्यप, सुरेंद्र वर्मा, सुरेंद्र पीआरडी खेत में शराब पी रहे थे।

आरोप है कि तीनों ने उसे देखते ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। जब विजय ने उन पर ध्यान दिए बगैर वहां से निकलने की कोशिश की तो आरोपियों ने पीछे से आकर उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि विजय के हाथ-पैर रस्सी से बांधने के बाद सुरेंद्र और पीआरडी उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने घर में खींच ले गए।

यहां उसके भाई, बेटों ने मिलकर उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। जिससे वह घायल हो गया। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि आरोपी रवि कश्यप, टीटू, सुरेंद्र वर्मा, सुरेंद्र पीआरडी, अनुराम वर्मा, अंकित गुप्ता, शुभम गुप्ता, अतुल, अमन, प्रवीण, डॉ. राजेंद्र उर्फ ​​छोटा और उसके दो बेटों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share this story

Tags