Samachar Nama
×

पहले किया दुष्कर्म और फिर अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर भागे आरोपी, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

अमरपुर प्रखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध जयथोरनाथ महादेव मंदिर परिसर के पास दक्षिणेश्वर काली मंदिर के प्राकृतिक उद्यान से पांच सौ मीटर ऊपर पहाड़ों की तलहटी में झाड़ियों में एक महिला का अर्धनग्न शव मिला है। बांका. शव मिलने से....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !! अमरपुर प्रखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध जयथोरनाथ महादेव मंदिर परिसर के पास दक्षिणेश्वर काली मंदिर के प्राकृतिक उद्यान से पांच सौ मीटर ऊपर पहाड़ों की तलहटी में झाड़ियों में एक महिला का अर्धनग्न शव मिला है। बांका. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ बच्चे तलहटी में बकरी और मवेशी चरा रहे थे, इसी दौरान बच्चों ने अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव देखा. बच्चों ने शोर मचाया तो सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों को संदेह है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया गया होगा और साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव को तलहटी में फेंक दिया गया होगा.

घटना की सूचना मिलते ही बैंक एसडीपीओ विपीन बिहारी, अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा, महिला इंस्पेक्टर रश्मी कुमारी समेत अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच की. महिला के शरीर पर बहुत कम कपड़े थे और उसकी एक आंख, गर्दन, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव थे। पुलिस को घटनास्थल से करीब सौ मीटर दूर खून से सना दुपट्टा और बाली मिली। थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से शव की पहचान कराने का अथक प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बैंक भेज दिया।

घटनास्थल पर मौजूद बांका एसडीपीअाे ने बताया कि महिला की गला रेत कर हत्या की गयी है. उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधी ने महिला की हत्या कहीं और की है और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को पहाड़ी पर फेंक दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना का रहस्य खुलेगा। फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. उधर, इस घटना के बाद ग्रामीण इलाकों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

Share this story

Tags