Samachar Nama
×

पहले की इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर 6 माह तक धोखा देकर नाबालिग से लगातार करता रहा दुष्कर्म शादी की बात की तो दी जान से मारने की धमकी 

रायपुर में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये पूरी कहानी इंस्टाग्राम से शुरू हुई. छह माह पहले युवक और नाबालिग के बीच दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को जानने लगे। मुलाकात तब शुरू हुई जब युवक पीड़िता के गांव....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !! रायपुर में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये पूरी कहानी इंस्टाग्राम से शुरू हुई. छह माह पहले युवक और नाबालिग के बीच दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को जानने लगे। मुलाकात तब शुरू हुई जब युवक पीड़िता के गांव में सड़क निर्माण में मजदूरी करने आया था. इस दौरान वह नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर छह माह तक दुष्कर्म करता रहा. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

मामला रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र का है. नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने 3 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई. उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि आरंग थाना क्षेत्र के कलाई गांव निवासी सुरेंद्र लोधी ने उनकी नाबालिग बेटी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे। इससे दोनों आपस में जुड़ गये. इसी दौरान युवक नाबालिग के गांव में सड़क निर्माण का काम करने आया.

इस तरह उन दोनों की मुलाकात हुई

जब नाबालिग गांव में काम करती थी तो युवक उससे मिलने जाता था। जब दोनों की मुलाकात हुई तो सुरेंद्र लोधी प्यार करता हूं, शादी करना चाहता हूं ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दिसंबर 2023 से 2 मई 2024 तक वह शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच नाबालिग के परिजनों को इस रिश्ते के बारे में पता चल गया. परिजनों के पूछने पर उसने सारी बात बताई।

आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की. आरोपी की तलाश कर उसे पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है.

Share this story

Tags