Samachar Nama
×

पहले मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे फिर उसे ले गया होटल और फिर दोस्तों के साथ मिलकर बनाया उसे अपनी हवस का शिकारल

एक निजी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत महिला की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने हत्या कर दी. दोनों कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शोएब शेख (24) सितंबर 2023 से अमित कौर (35) को डेट कर....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! एक निजी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत महिला की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने हत्या कर दी. दोनों कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आए थे।  रिपोर्ट के मुताबिक, शोएब शेख (24) सितंबर 2023 से अमित कौर (35) को डेट कर रहे थे। कौर तलाकशुदा थीं और उनकी एक बेटी है। वह नवी मुंबई में एक निजी बैंक की जुई नगर शाखा में काम करती थी। आरोपी शेख को कथित तौर पर शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध था जिसके कारण शेख ने कौर का जन्मदिन मनाने के नाम पर उसे मारने की योजना बनाई। उसे साकी नाका पुलिस सहायक निरीक्षक वाल्मिकी कोरे द्वारा मिली गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया। डीसीपी दत्ता नलवाडे ने कहा, 'पूछताछ के दौरान शेख ने नवी मुंबई के एक लॉज में एक महिला की हत्या करने की बात स्वीकार की।'

सोमवार (8 जनवरी) को काम के घंटों के बाद शेख ने कौर से मुलाकात की। तुर्भ में एक लॉज में चेक इन करने से पहले दोनों के साथ जन्मदिन मनाया। रिपोर्ट के मुताबिक, तुर्भे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक रवींद्र दौंडकर ने कहा, ''शेख और कौर ने कमरा बुक करने के लिए अपने-अपने पहचान पत्र का इस्तेमाल किया। आधी रात के आसपास, लॉज के कर्मचारियों ने शेख को परिसर से बाहर निकलते देखा। लेकिन उन्हें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. जब पुलिस ने कमरा खोला तो पाया कि कौर का गला घोंट दिया गया था।

लॉज छोड़ने के बाद, स्कूल छोड़ने वाला शेख साकी नाका स्थित अपने घर लौट आया। वह एक रिश्तेदार के गैराज में काम करता था। रात करीब 2 बजे साकी नाका पुलिस अधिकारी कोरे को एक मुखबिर का फोन आया जिसने उन्हें बताया कि उनके पड़ोस में एक व्यक्ति ने कुछ गलत किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "शेख को पुलिस स्टेशन लाया गया और पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। उसका बयान दर्ज करने के बाद, तुर्भे में साकी नाका पुलिस ने समकक्षों से संपर्क किया।"

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक टीम ने लॉज का दौरा किया और पुष्टि की कि शेख ने वास्तव में अपराध किया है। साकी नाका के वरिष्ठ निरीक्षक गबाजी चिमटे ने कहा कि शेख को तुर्भे पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है जहां आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता अपनी मां के साथ जीटीबी नगर में रहती थी, जबकि उसकी किशोर बेटी अपने पूर्व पति के साथ रहती है।

Share this story

Tags