Samachar Nama
×

अवैध संबंधों के रास्तें में आया बाप तो बेटे ने फिल्म देखकर बनाया खौफनाक प्लान और रच दी साजिश, एक नोट ने खोल दी पूरी पोल

बिहार के गया के इमामगंज पुलिस अनुमंडल के सलैया थाना क्षेत्र के पकरी गांव में बीती रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान पकरी गांव निवासी अशोक यादव (45) के रूप में की गयी है. ग्रामीण सूत्रों के....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बिहार के गया के इमामगंज पुलिस अनुमंडल के सलैया थाना क्षेत्र के पकरी गांव में बीती रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान पकरी गांव निवासी अशोक यादव (45) के रूप में की गयी है. ग्रामीण सूत्रों के अनुसार उक्त व्यक्ति की हत्या जमीन विवाद या आपसी विवाद में की गयी है. घटना की सूचना मिलने पर सलैया थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया.

इमामगंज डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि सलैया थाना क्षेत्र के पकरी गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. फिर भी पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

 हालांकि ग्रामीणों के मुताबिक हत्या का यह मामला संदिग्ध है. पिता-पुत्र दोनों एक ही कमरे में सो रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन मृतक के बेटे को इसकी भनक तक नहीं लगी. यह ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Share this story

Tags