Samachar Nama
×

''इंसानियत के दुश्मन'' शराब देने से मना किया तो बदमाशों ने सेल्समैन पर धनाधन दागी गोलियां, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के न्यू हैबतपुर गांव में शनिवार देर रात तीन लड़के शराब की दुकान पर आए और वहां मौजूद सेल्समैन से जबरदस्ती शराब खरीदने की कोशिश की। सेल्समैन ने मना किया....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के न्यू हैबतपुर गांव में शनिवार देर रात तीन लड़के शराब की दुकान पर आए और वहां मौजूद सेल्समैन से जबरदस्ती शराब खरीदने की कोशिश की। सेल्समैन ने मना किया तो उन्होंने मारपीट की। और उसे गोली मार दी. इस घटना के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी.

शराब की दुकान में हत्या

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि शनिवार देर रात करीब दो बजे तीन लड़के नवा हैबतपुर गांव में एक शराब की दुकान पर आये और वहां मौजूद सेल्समैन से शराब का ऑर्डर दिया. उन्होंने कहा कि सेल्समैन ने कहा कि दुकान बंद है और वह शराब नहीं देगा। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर तीन लड़कों ने सेल्समैन को पीटा और गोली मार दी. उन्होंने बताया कि घटना में सेल्समैन अमरोहा निवासी हरिओम नागर घायल हो गया।

सेल्समैन हत्याकांड में दुकान सील

गोली लगने के बाद हरिओम नागर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जांच में पता चला कि रात 10 बजे ठेका बंद होने के बाद भी बिक्री हो रही थी। प्रशासन ने कार्रवाई की है और दुकान को सील कर दिया गया है.

Share this story

Tags