Samachar Nama
×

आपसी रंजिश के चलते नाबालिग ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट, फटे हुए कपड़ों से हुआ मामले का खुलासा

राजधानी रायपुर में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रोज-रोज की शराब और पैसों की लूट से तंग आकर आरोपी ने हत्या की योजना बनाई. इसके बाद उसने.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजधानी रायपुर में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रोज-रोज की शराब और पैसों की लूट से तंग आकर आरोपी ने हत्या की योजना बनाई. इसके बाद उसने एक नाबालिग को इस योजना में शामिल किया और कहा कि मौका मिलते ही उसे मार डालो, इस पर नाबालिग ने मृतक को कई बार पीटा और उसकी हत्या कर दी और खुद भी भाग गया. स्थान मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है. याचिकाकर्ता कुमारी सोनकर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके बेटे मोहित सोनकर का शव संदिग्ध हालत में भाठागांव के सोनकर बाड़ी के पास मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने मृतक पर चाकू से कई वार किए हैं. इस संबंध में पुलिस ने थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा क्रमांक 126/24 धारा 302 दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

दोस्त के कहने पर नाबालिग ने हत्या कर दी

जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में अहम जानकारी मिली. पुलिस ने भाठागांव पुरानी बस्ती निवासी एक नाबालिग को पकड़ा। उनसे घटना के संबंध में सख्ती से पूछताछ की गई। इसी बीच उसने अपने साथी नारायण साहू उर्फ ​​गोलू के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया. जिसके आधार पर टीम के सदस्यों ने नारायण साहू उर्फ ​​गोलू का पता लगाया और उसे भी पकड़ लिया गया.

एक नासमझ और पूर्व नियोजित हत्या

नारायण साहू उर्फ ​​गोलू से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतक मोहित सोनकर उससे शराब मंगवाकर पीता था और उसके पास रखे पैसे भी लूट लेता था। इसके बाद आरोपी नारायण साहू ने गुस्से में आकर मोहित सोनकर की हत्या करने की योजना बनाई. कुछ दिन पहले उसने एक नाबालिग को अपनी योजना में शामिल किया. मौका देखकर मोहित सोनकर की हत्या करने को कहा, जिसके बाद होली के दिन सगीरा ने मौका पाकर घटना स्थल के पास मृतक पर लगातार चाकू से वार कर फरार हो गया.

एक नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चाकू बरामद कर लिया। मामले में धारा 120 बी, 34 जोड़कर मुकदमा चलाया गया। पुलिस ने आरोपी नारायण साहू उर्फ ​​गोलू 24 वर्ष निवासी भाठागांव चिरपारा थाना पुरानी बस्ती रायपुर और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

Share this story

Tags