Samachar Nama
×

'नशे में पति बना आतंकवादी' नशेड़ी पति ने पैसों के लिए पत्नी को दी खौफनाक मौत, बच्चे को दीवार पर पटका और फिर खुद मेट्रो के आगे कूदा

डीएलएफ फेज-3 इलाके के एस ब्लॉक में एक महिला की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई.....
samacharnama.com

डीएलएफ फेज-3 इलाके के एस ब्लॉक में एक महिला की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। बंद बिल्डिंग में कई घंटों तक रोने की आवाज सुनने के बाद गार्ड ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ताला तोड़कर अंदर घुसी तो महिला के शव के पास डेढ़ साल का बच्चा रो रहा था। जांच में पता चला कि मृतक 23 वर्षीय लक्ष्मी रावत का पति गौरव शर्मा फरार है। पुलिस को हत्या की आशंका हुई और जांच शुरू की गई. इसी बीच सोमवार सुबह पता चला कि गौरव ने भी यूपी गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या कर ली. डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस अब मृतक के परिवार के आने का इंतजार कर रही है।

मामला रविवार रात को सामने आया। डीएलएफ फेज-3 के एस ब्लॉक में मकान नंबर 31/15 की पहली मंजिल से काफी देर से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। घर में बाहर से ताला लगा हुआ था. निवासियों ने गार्ड को सूचित किया जिसने पुलिस को सूचित किया। डीएलएफ फेज-3 थाना अंतर्गत नाथूपुर चौकी से पुलिस टीम यहां पहुंची और ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो कमरे में एक महिला का लहूलुहान शव मिला। शव के पास डेढ़ साल का मासूम बच्चा रो रहा था। पुलिस टीम ने बच्चे की देखभाल की और मृतक की पहचान 23 वर्षीय लक्ष्मी रावत के रूप में हुई। जांच में पता चला कि महिला का पति गौरव शर्मा भी यहीं रहता था और अब फरार है।

परिवार किराये पर रहता था

यह दंपत्ति करीब 6 महीने से अपने बच्चे के साथ यहां रह रहा था। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. मृतक का मोबाइल फोन घर के शौचालय से गिर गया था. जिसे पुलिस टीम ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को उत्तर प्रदेश के आगरा में घटना की जानकारी दी. जिसके बाद महिला के पति गौरव शर्मा की तलाश शुरू की गई, लेकिन सोमवार सुबह गाजियाबाद पुलिस से सूचना मिली कि गौरव शर्मा ने कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या कर ली है. डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस अब मृतक के परिवार के आने का इंतजार कर रही है।

तो नशे ने एक खुशहाल परिवार को बर्बाद कर दिया

यूपी के आगरा के रहने वाले गौरव शर्मा ने बीटेक के बाद गुड़गांव में एक निजी आईटी कंपनी में काम करना शुरू कर दिया। करीब 6 महीने पहले वह अपनी पत्नी लक्ष्मी और बच्चे के साथ डीएलएफ फेज-3 के एस ब्लॉक में रहने लगे। आगरा में गौरव और लक्ष्मी के परिवार भी इससे बहुत खुश थे, लेकिन कुछ दिनों बाद गौरव की नशे की लत ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया।

गौरव कुछ महीनों से नशे का आदी हो गया था

रविवार रात लक्ष्मी की मौत की सूचना मिलने के बाद उनका परिवार सोमवार दोपहर गुड़गांव पहुंचा। पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद लक्ष्मी के पिता राजेश रावत ने बताया कि वह भाजपा नेता हैं। उनका कहना है कि गौरव और लक्ष्मी कुछ दिनों तक ठीक थे, लेकिन करीब दो महीने पहले गौरव के परिवार और लक्ष्मी के परिवार को पता चला कि गौरव ने नशा करना शुरू कर दिया है.

ससुर को फोन कर पैसे मांगे

वह फोन कर कभी 5 हजार तो कभी 10 हजार रुपये मांगता था। राजेश ने अपने दामाद की यह मांग कई बार पूरी की. 10 दिन पहले भी गौरव ने अपने ससुर को फोन कर 20 हजार रुपये मांगे लेकिन नहीं दे सका। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी ने 5 दिन पहले अपनी मां से बात की थी लेकिन यह सामान्य दिनचर्या का मामला था और उन्होंने लड़ाई के बारे में कुछ नहीं बताया. उन्होंने कहा कि नशा हत्या और आत्महत्या का कारण हो सकता है. इसके अलावा हमें विवाद का कोई अन्य कारण नहीं मिला है.'

आरोपियों ने बच्चे के साथ भी मारपीट की, जिससे उसके सिर में चोटें आईं।

रविवार दोपहर गौरव ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। उसकी गर्दन और सिर पर चाकू से कई वार किए गए। जिसके बाद लक्ष्मी के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया और लक्ष्मी की मौत हो गई. आरोपियों ने लक्ष्मी को भी काफी प्रताड़ित किया. उसके सिर के बाल इतनी जोर से खींचे गए कि बाल भी उखड़ गए। आरोपी ने बच्चे को भी उठाकर फेंक दिया। जिससे बच्चे के सिर और शरीर के अंदरूनी हिस्सों में भी चोटें आईं। पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया. फिलहाल वहां बच्चे का इलाज चल रहा है.

Share this story

Tags