Samachar Nama
×

नाबालिग नौकरानी पर आया डॉक्टर की पत्नी का दिल, रात के अंधेरे में जबरदस्ती करती थी गंदा काम, रोते हुए पीड़िता ने सुनाई पुलिस को आप​बीती

असम के डिब्रूगढ़ में एक डॉक्टर की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि डॉक्टर की पत्नी अपने नाबालिग घरेलू नौकर का शारीरिक शोषण करती थी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है......
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! असम के डिब्रूगढ़ में एक डॉक्टर की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि डॉक्टर की पत्नी अपने नाबालिग घरेलू नौकर का शारीरिक शोषण करती थी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी राजू बहादुर छेत्री ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि पड़ोसियों की शिकायत के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला एक मशहूर डॉक्टर की पत्नी है.

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने पीड़िता के बारे में बताया कि वह अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली है. वह लड़की 2013 से डॉक्टर दंपत्ति के साथ काम कर रही थी.

प्रभारी पदाधिकारी राजू बहादुर छेत्री ने बताया कि जब से चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है, तब से वह फरार है. उसकी भी तलाश की जा रही है.

Share this story

Tags