Samachar Nama
×

संपत्ति विवाद के चलते कलयुगी पिता ने ही कर दी अपने ही जिगर के टुकडें की हत्या, मां ने किया मामले का खुलासा

दक्षिणी दिल्ली के तिगरी इलाके में जिम ट्रेनर पर हिंसक हमला और हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है....
samacharnama.com

दक्षिणी दिल्ली के तिगरी इलाके में जिम ट्रेनर पर हिंसक हमला और हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 18 साल के आरोपी को मृतक के पिता ने नौकरी पर रखा था. बाद में उसने एक जिम ट्रेनर की हत्या कर दी और भाग निकला। पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी.पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान लक्ष्य के तौर पर हो गई है. जो साउथ दिल्ली के देवली इलाके का रहने वाला है. लक्ष्य को पीड़िता के पिता ने काम पर रखा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद लगातार भाग रहा था. लेकिन पुलिस ने उन्हें 26 अप्रैल को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि गौरव पेशे से जिम ट्रेनर थे। उसकी शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से एक दिन पहले 7 मार्च को आरोपियों ने दक्षिणी दिल्ली के तिगरी इलाके में गौरव पर लोहे की रॉड और कैंची से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (अपराध) अमित गोयल ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गौरव की हत्या की साजिश उसके पिता ने रची थी. वही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड था.

संपत्ति विवाद के चलते गौरव के पिता ने अपने बेटे की हत्या की योजना बनाई. और इस साजिश में लक्ष्य, साहिल और अभिषेक नाम के तीन लड़के शामिल थे. डीसीपी (क्राइम) के मुताबिक, लक्ष्य की गिरफ्तारी के साथ ही हत्याकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.डीसीपी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि वांछित अपराधी लक्ष्य मुंबई में कहीं छिपा हुआ है. बाद में पता चला कि लक्ष्य मुंबई से दिल्ली आ रहा है और अपनी बहन से मिलने आएगा.

26 अप्रैल को एक अस्पताल के पास जाल बिछाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।डीसीपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान लक्ष्य ने खुलासा किया कि पीड़ित के पिता ने उसे अपने बेटे की हत्या करने के लिए 75,000 रुपये की पेशकश की थी. इसके बाद 6 और 7 मार्च की रात को लक्ष्य, साहिल और अभिषेक ने गौरव की बेरहमी से हत्या कर दी.

Share this story

Tags